Move to Jagran APP

Agra Crime: बिजली का तार डालने को लेकर आगरा में हुई फायरिंग, पति-पत्नी समेत छह घायल

Agra Crime खंदौली क्षेत्र के गढ़ी राठौर का मामला। घटना के बाद गांव में तनाव पुलिस फोर्स किया गया तैनात। दूसरा पक्ष ट्रांसफार्मर पर तार डालकर इस्तेमाल करना चाह रहा था चोरी की बिजली। टोकना पड़ गया भारी। आरोपिताें की तलाश कर रही है पुलिस।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 26 Jul 2022 01:26 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2022 01:26 PM (IST)
Agra Crime: बिजली का तार डालने को लेकर आगरा में हुई फायरिंग, पति-पत्नी समेत छह घायल
खंदौली के गढ़ी राठौर में फायरिंग होने पर पीड़ित परिवार से पूछताछ करती पुलिस।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के पास खंदौली क्षेत्र के गांव गढ़ी राठौर में सोमवार देर रात लाइन पर बिजली का तार डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद दबंग पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर हमला बोल दिया। लाठी-डंडों से मारपीट करने के बाद फायरिंग भी की। इसमें पति-पत्नी समेत छह लोग घायल हो गए। पति-पत्नी को एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

गढ़ी राठौर में राजू राठौर के घर के आगे ट्रांसफार्मर लगा है। यहां से गांव का ही रविंद्र राठौर अपने मुर्गी फार्म के लिए तार डाल रहा था। राजू ने विरोध करते हुए कहा कि बिजली विभाग के कर्मचारियों से अनुमति लेकर डालें। इस पर रविंद्र राठौर का राजू से विवाद हो गया। गांव के लोगों ने मामला शांत करा दिया। रात करीब आठ बजे रविंद्र अपने दर्जनभर साथियों को लेकर राजू के घर पहुंचा और हमला बोल दिया।

लाठी-डंडों से मारपीट करने के बाद आरोपितों ने फायरिंग भी की। इसमें राजू के जबड़े में और उनकी पत्नी राखी के सिर में पीछे की ओर गोली लग गई। मारपीट में राजू की बेटी सोनम, भाई कन्हैंया, बेटा नरेंद्र और विष्णु भी घायल हो गए। राजू और राखी को पुलिस ने एसएन इमरजेंसी में भर्ती करा दिया। जबकि परिवार के अन्य सदस्यों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खंदौली में मेडिकल कराया।

घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है। इसको देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। घटना के बाद से आरोपित अपने परिवार के साथ फरार हो गया है। एसओ खंदौली आनंद वीर सिंह का कहना है कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सभी अपने घरों से फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.