Move to Jagran APP

रॉ एजेंट बनकर एक्शन करती दिखेगी शहर की बेटी

शहर की बेटी मालती चाहर रुपहले पर्दे पर रॉ एजेंट बनकर एक्शन करती नजर आएगी। गदर, द हीरो, एलान जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अनिल शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म जीनियस में मालती अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरेंगी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jan 2018 10:23 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jan 2018 10:23 PM (IST)
रॉ एजेंट बनकर एक्शन करती दिखेगी शहर की बेटी
रॉ एजेंट बनकर एक्शन करती दिखेगी शहर की बेटी

जागरण संवाददाता, आगरा: शहर की बेटी मालती चाहर रुपहले पर्दे पर रॉ एजेंट बनकर एक्शन करती नजर आएगी। गदर, द हीरो, एलान जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके अनिल शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म जीनियस में मालती अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरेंगी। दैनिक जागरण को मालती चाहर ने बताया कि अप्रैल माह तक फिल्म की रिलीज डेट घोषित होने की उम्मीद है। जुलाई 2017 में इसकी शूटिंग शुरू हुई थी। नवंबर में कुछ दिनों के लिए शूटिंग प्रोग्राम डिले हो गया। अभी दोबारा काम शुरू हो गया है। फिल्म में मालती चाहर सहअभिनेत्री की भूमिका में दिखेंगी। इसमें वह एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाती नजर आएगी। मालती कहती हैं कि यह मेरी पहली फिल्म है। इसमें मुझे सिने अभिनेता मिथुन चक्रवती, नवाज उद्दीन सिद्दकी जैसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। इससे मैं बहुत खुश हूं। फिल्म की शूटिंग मॉरीशस और मुम्बई में हो चुकी है। फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा और अभिनेत्री इशिता चौहान हैं। फिल्म में रॉ टीम का नाम पॉक्सी है। अभिनेता के साथ मैं भी इस टीम की सदस्य हूं। फिल्म के अलावा एक शॉर्ट फिल्म और वेब सीरीज भी बनकर तैयार है। वो भी जल्द दर्शकों के सामने होगी। बता दें कि मालती चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर क्रिकेट कोच हैं। मालती के दो भाई दीपक चाहर और राहुल चाहर आइपीएल खेल चुके हैं। लखनऊ से बीटेक करने के बाद मालती ने बॉलीवुड का रास्ता चुना। दो महीने पुणे में ग्रुमिंग क्लास अटेंड की। मिस इंडिया नॉर्थ रीजन 2014 में रनरअप रहीं। एफबीबी फेमिना मिस इंडिया में भी भाग लिया। 2014 से उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी। डाबर का एड भी शूट किया। साउथ में तीन कमर्शियल शूट किए। मालती कहती हैं इससे पहले भी कुछ फिल्म के प्रस्ताव उनके पास आए थे। मगर उनकी स्टोरी में दम नहीं था। मैं किसी अच्छी स्टोरी के इंतजार में थी। इस फिल्म में मेरा रोल दमदार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.