Move to Jagran APP

आगरा के कपड़ा बाजार में लगी भीषण आग, एक दर्जन दुकानें खाक; करीब एक KM दूर से दिखाई दे रहा लपटों से उठता धुआं

Agra Fire Broke Out विकराल लपटों से दहशत में आए लोग वहां से भागने लगे। बाजार में करीब आधा घंटे तक दहशत और अफरातफरी का माहौल रहा। आग लगने का कारण पता नहीं लग सका है। घटना दोपहर करीब चार बजे की है। सिंधी मार्केट की एक दुकान में लगी आग की लपटों ने आसपास कई दुकानों को चपेट में ले लिया।

By Jagran News Edited By: Nitesh Srivastava Published: Wed, 22 May 2024 05:15 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 05:15 PM (IST)
आगरा के कपड़ा बाजार में लगी भीषण आग

जागरण संवाददाता, आगरा। आगरा के व्यस्त सिंधी मार्केट के कपड़ा बाजार में बुधवार को भीषण आग लग गई। दुकानें उठती विकराल लपटों से बाजार में भगदड़ और दहशत की स्थिति पैदा हो गई। आग की चपेट में आकर एक दर्जन दुकानें खाक होना बताई गई हैं। दुकानों के बाहर लगी ठेलें भी जल गईं।

विकराल लपटों से दहशत में आए लोग वहां से भागने लगे। बाजार में करीब आधा घंटे तक दहशत और अफरातफरी का माहौल रहा। आग लगने का कारण पता नहीं लग सका है।

घटना दोपहर करीब चार बजे की है। सिंधी मार्केट की एक दुकान में लगी आग की लपटों ने आसपास कई दुकानों को चपेट में ले लिया। व्यापारी जब तक आग पर काबू करने का प्रयास करते, आग आसपास की अन्य दुकानों तक फैल चुकी थी। उससे निकलने वाली विकराल लपटों से रास्ता अवरुद्ध हो गया। लोग दहशत में आ गए।

आग की लपटों से उठता धुआं करीब एक किलोमीटर दूर से दिखाई दे रहा था। फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन से अधिक दमकल आग को काबू करने का प्रयास कर रही थीं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.