Move to Jagran APP

Justice to Girl: आगरा की तान्‍या के वीडियो को CM Office ने लिया संज्ञान, दबंगों की मदद कर रहे थे इंस्‍पेक्‍टर, मिला इंसाफ

Justice to Girl छत्‍ता थाने के घने इलाके में घर का रास्ता बंद कर रहे थे दबंग। इंस्पेक्टर कर रहे थे सहयोग युवती का वीडियो वायरल होने पर सभी बैकफुट पर। अब पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट हुई युवती।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 05:16 PM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 05:16 PM (IST)
Justice to Girl: आगरा की तान्‍या के वीडियो को CM Office ने लिया संज्ञान, दबंगों की मदद कर रहे थे इंस्‍पेक्‍टर, मिला इंसाफ
आगरा के थाना छत्‍ता इलाके में रहने वाली तान्‍या मित्‍तल, दबंगों के कब्‍जे को दिखाते हुए।

आगरा, जागरण संवाददाता। छत्ता क्षेत्र के घने इलाके में दबंग एक घर का रास्ता बंद करने की कोशिश कर रहे थे। विरोध करने पर वे परिवार को धमका रहे थे। पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करने के बजाय इंस्पेक्टर दबंगों के पक्ष में खड़े हो गए। सिस्टम से हारकर पीड़िता ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल करके मदद की गुहार लगाई। मामला सीएम कार्यालय तक पहुंचा तो अधिकारी हरकत में आ गए। इसके बाद दबंगों ने रास्ता छोड़ दिया और माफी मांगी। वहीं उनके मददगार इंस्पेक्टर ने भी गलती का अहसास कर लिया। अब आगरा पुलिस ने इसे गुडवर्क बताते हुए अपने ट्विटर हैंडल से युवती का वीडियो ट्वीट किया है।

loksabha election banner

मामला छत्ता बाजार क्षेत्र का है। यहां पीली कोठी में रहने वाली तान्या मित्तल का एक वीडियो पिछले सप्ताह वायरल हुआ था। इसमें तान्या ने कहा था कि दबंग उसके घर का रास्ता बंद कर रहे हैं। रास्ते से निकलने पर उसे धमकाते हैं। इसकी शिकायत इंस्पेक्टर छत्ता शेर सिंह से की गई तो उन्होंने दबंगों के सामने तान्या और उनकी मां रजनी मित्तल को धमकाया और जेल भेजने की धमकी देकर समझौता पत्र लिखवा लिया। तान्या मित्तल ने मामले की शिकायत सीएम पोर्टल पर भी की थी। उधर, तान्या का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी हरकत में आ गए। तान्या ने बताया कि नौ सितंबर को सीओ छत्ता और एसीएम द्वितीय मौके पर आए थे। उन्होंने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया था। उधर, दबंगों ने भी उनसे आकर माफी मांगी। उनके रास्ते को बंद न करने का आश्वासन दे दिया। इसके बाद सीओ छत्ता के कहने पर तान्या ने दूसरा वीडियो बनाकर उन्हें भेज दिया। इसमें तान्या ने पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट होने के साथ ही दबंगों पर कड़ी कार्रवाई की बात भी कही है। इस वीडियो में उन्होंने पुलिस को शुक्रिया बोला है। यही वीडियो आगरा पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। सीओ छत्ता दीक्षा सिंह ने बताया कि पीड़िता का वीडियो मिलने के बाद जांच को मौके पर पहुंचे थे।युवती के घर के लिए आठ फीट का रास्ता छाेड़ा गया है। आरोपित पक्ष के खिलाफ पाबंदी की कार्रवाई की गई है। एसीएम द्वितीय जमीन के कागजातों की जांच कर रहे हैं। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.