आगरा, जागरण संवाददाता। न्यू राजा की मंडी कालोनी में 14 इंच की पानी की लाइन टूटने से मंगलवार सुबह एक चौथाई क्षेत्र में जलापूर्ति ठप रही। इससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। शिकायतों के बाद जल संस्थान कीटीम ने टैंकरों से पानी भेजा। वहीं जल संस्थान की टीम ने पाइप लाइन की मरम्मत शुरू कर दी है। यह कार्य आज शाम तक पूरा हो जाएगा।

गोकुलपुरा, राजा की मंडी सहित अन्य क्षेत्र में लोग पानी के लिए तरस गए। न्यू राजा की मंडी कालोनी में सोमवार सुबह 14 इंच की पाइप लाइन टूट गई। क्षेत्रीय लोगों ने विरोध जताया और इसकी शिकायत पार्षद शरद चौहान से की। पार्षद ने लोहामंडी पानी की टंकी में वाल्व बंद कराया जब जाकर जलापूर्ति बंद हो सकी। एक लाख लोगों के यहां जलापूर्ति नहीं हो सकी। तीस साल पुरानी पाइप लाइन में दो माह पूर्व लीकेज हो चुका है। देखते ही देखते रोड नदी बन गई। लोगों के घरों तक में पानी भर गया। मार्निंग वाक के लिए निकले लोग रुक गए और पानी भरा होने की शिकायत पार्षद शरद चौहान से की। शरद लोहामंडी पानी की टंकी में पहुंचे और वाल्व को बंद कराया। शरद ने बताया कि वबाग कंपनी के दो टैंकरों को लगाकर पानी निकाला जा सका। जल संस्थान के महाप्रबंधक आरएस यादव ने बताया कि लाइन की मरम्मत शुरू कर दी गई है। दो से तीन मीटर तक लाइन डैमेज हुई है।

- न्यू राजा की मंडी कालोनी में लाइन टूटने के चलते एक लाख की आबादी पानी के लिए तरस गई है। शिकायतों के बाद टैंकरों से पानी भेजा गया।

राजेश प्रजापति, पार्षद अशोक नगर

- क्षेत्र में आए दिन जलापूर्ति ठप हो जाती है। इससे लोगों को परेशान होना पड़ता है।

रामवीर, अशोक नगर

- दो माह पूर्व दो दिन तक जलापूर्ति ठप रही थी। जर्जर पाइप लाइन को बदलने के लिए कई बार पार्षद को ज्ञापन दिया जा चुका है।

पुनीत मलिक, लोहामंडी

इन क्षेत्रों में जलापूर्ति ठप 

लोहामंडी, राजा की मंडी कालोनी और बाजार, बेसन की बस्ती, गोकुलपुरा, बलका बस्ती, अहीरपाड़ा, अशोक नगर, पचकुइयां, तहसील सदर के आसपास, शाहगंज रोड, नाई की मंडी और नालबंद के कुछ हिस्से में। 

Edited By: Tanu Gupta