Move to Jagran APP

Love Story: आगरा में अजब प्रेम की गजब कहानी, प्यार किया इकरार किया अब कर रहा इंकार

Love Story युवती की दस महीने पहले हुई मुलाकात बदल गई थी प्यार में। प्रेमी ने अब बंद कर दिया था प्रेमिका से बात करना। छानबीन में पता चला कि किसी और युवती से हो गई है दोस्ती। प्रेमी की धोखाधड़ी से नाराज प्रेमिका सबक सिखाने को पहुंची थाने।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 15 Jul 2021 06:57 AM (IST)Updated: Thu, 15 Jul 2021 06:57 AM (IST)
प्रेमी को सबक सिखाने के लिए प्रेमिका को थाने पहुंच गई।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। दस महीने पहले युवती से दोस्ती के बाद प्रेमी ने उससे प्यार का इकरार किया। इस पर प्रेमिका भी उसे चाहने लगी। दोनों के बीच मुलाकात होने लगी। फोन पर बातें होने लगीं। मगर प्रेमी ने करीब एक महीने पहले बात करना बंद कर दिया। प्रेमिका की काल रिसीव करना बंद कर दी। प्रेमिका ने छानबीन की ताे असलियत सामने आने पर उसके होश उड़ गए। पता चला कि प्रेमी किसी और को पसंद करने लगा है। इसलिए अब वह उससे बात करना नहीं चाहता। इससे नाराज होकर प्रेमी को सबक सिखाने के लिए बुधवार को थाने पहुंच गई।

loksabha election banner

ताजनगरी को प्रेम की नगरी भी कहा जाता है। ये वो ही शहर है जहां एक शहंशाह ने अपने प्रेम की याद में ताजमहल बनवा दिया था। उसी शहर में जब एक प्रेमी अपने प्रेम को धाेखा दे जाए तो प्रेम शांत कैसे रहे। प्यार और धाेखे पर आधारित इसी तरह का मामला आगरा में सामने आया है। मामले के अनुसार आगरा के एत्माद्दौला इलाके की रहने वाली युवती की दोस्ती दस महीने पहले एक युवक से हुई। वह खंदौली का रहने वाला है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह एक दूसरे से प्यार करने लगे। मगर, एक महीने से प्रेमी ने उससे बातचीत बंद कर दी। उसने छानबीन की ताे पता चला कि प्रेमी अब अन्य युवती को पसंद करने लगा है। अब वह उसे धोखा देकर किसी और से प्यार का नाटक कर रहा है।

जिससे आहत होकर प्रेमिका थाने पहुंची। प्रेमिका का कहना था कि वह प्रेमी को सबक सिखाना चाहती है। धोखा देने वाले प्रेमी के घर पर पुलिस लेकर जाना चाहती है। जिससे कि उसे प्यार में धोखा देने का सबक मिल सके। वह भविष्य में किसी और युवती से इस तरह की हरकत न कर सके। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.