Move to Jagran APP

Loot in Agra: आगरा में व्यापारी को घर के गेट पर लूटने वाले बदमाश बेसुराग

Loot in Agra जगदीशपुरा की आवास विकास कालोनी के सेक्टर छह में हुई थी वारदात। दुकान बंद करके भाई के साथ घर लौटा था व्यापारी। 40 हजार रुपये लूटकर ले गए थे बाइक सवार तीन बदमाश। एसएसपी से मिलेंगे व्यापारी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 12:50 PM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 12:50 PM (IST)
Loot in Agra: आगरा में व्यापारी को घर के गेट पर लूटने वाले बदमाश बेसुराग
जगदीशपुरा की आवास विकास कालोनी के सेक्टर छह में हुई थी वारदात।

आगरा, जागरण संवाददाता। जगदीशपुरा की आवास विकास कालोनी के सेक्टर छह में चार मार्च की रात को बाइक सवार तीन बदमाशों ने परचून के व्यापारी को दरवाजे पर लूट लिया था। बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिल गए थे। मगर, लुटेरों का सुराग अभी तक नहीं लग सका है। बदमाशों द्वारा व्यापारी की बाजार से रेकी करने की आशंका थी। पुलिस ने बाजार के सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए लेकिन सुराग नहीं मिला है। घटना से व्यापारियों में आक्रोश है। वह मामले में एसएसपी से मिलने की तैयारी कर रहे हैं।

loksabha election banner

घटना चार मार्च की देर रात की है। आवास विकास कालोनी सेक्टर छह निवासी राकेश सिंघल (लादूखेड़ा वाले) की सेक्टर एक स्थित आवास विकास मार्केट में परचून की दुकान है। वह दुकान बंद करके भाई मुकेश के साथ एक्टिवा से घर लौट थे। मुकेश घर के अंदर चले गए। राकेश सिंघल एक्टिवा घर के अंदर कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। एक्टिवा के पायदान पर रखा थैला लूटने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी। दहशत में आकर उन्होंने विरोध नहीं किया।बदमाश थैला लूटकर भाग गए, उसमें करीब 40 हजार रुपये थे।

बदमाशाें के भागने के बाद राकेश ने भाई मुकेश को आवाज दी तो वह भागकर अंदर से आए। उन्होंने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। वह मौके पर पहुंच गई। लूट की घटना से व्यापारियों में आक्रोश है। अग्रवंश सेवा समिति के महामंत्री मनीष अग्रवाल का कहना है कि व्यस्त कालोनी में घर के गेट के सामने भी व्यापारी सुरक्षित नहीं है। उसके साथ लूट करने वाले बदमाशों का पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा सकी है। इससे व्यापारियों और वैश्य समाज में आक्रोश है। लूट के पर्दाफाश के लिए व्यापारी एसएसपी से मिलेंगे। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि बदमाशों का सुराग हासिल करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

कालोनी के सीसीटीवी कैमरों से मिले हैं बदमाशों के फुटेज

व्यापारी के साथ लूट करने वाले तीन बदमाशों के फुटेज कालोनी में लगे कुछ सीसीटीवी कैमरों से मिले हैं। पुलिस कालोनी और बाजार के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है। इससे कि बदमाशों के भागने का रूट और उनकी बाइक का नंबर पता चल सके।इससे उन तक पहुंचने में आसानी होगी।

बाजार से रेकी करने की आशंका

व्यापारी की रेकी बाजार से करने की आशंका है।बदमाशों ने जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया। उससे आशंका है कि वह व्यापारी भाइयों के पीछे दुकान से निकलते ही लग गए थे। रास्ते में उन्हें मौका नहीं लगने पर उन्होंने व्यापारी के घर के गेट पर घटना को अंजाम दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.