आगरा, जागरण संवाददाता। बुधवार सुबह ताजगंज सहित आधे शहर में जलापूर्ति ठप रही क्षेत्रों में जल संस्थान की टीमों ने टैंकरों से पानी भेजा। मधु नगर चौराहे के पास 450 एमएम की पानी की लाइन टूटने के चलते यह परेशानी खड़ी हुई है। शाम को भी जलापूर्ति के आसार कम हैं।

मधु नगर सहित अन्य क्षेत्रों को जीवनी मंडी वाटर वर्क्स से पानी की आपूर्ति होती है मंगलवार सुबह 450 एमएम की पानी की लाइन टूट गई। सुबह 9:00 बजे से जल संस्थान की टीम ने लाइन की मरम्मत शुरू कर दी लेकिन बुधवार सुबह तक मरम्मत का कार्य पूरा नहीं हुआ। इसके चलते ताजगंज और नौलखा जोनल पंपिंग स्टेशन को बंद कर दिया गया है। इससे ताजगंज, पुरानी मंडी , बसई , छावनी के 8 वार्ड , एमईएस , नामनेर, मधु नगर , विभव नगर सहित अन्य क्षेत्रों में जलापूर्ति नहीं हो रही है। जल संस्थान के महाप्रबंधक ने बताया कि संबंधित क्षेत्रों में टैंकरों के माध्यम से पानी की आपूर्ति की जा रही है। जलापूर्ति ना होने से कुछ क्षेत्रों में पेयजल संकट है।

11 स्थलों पर हुए लीकेज

बुधवार सुबह शहर के 11 स्थानों पर लीकेज हुए इनकी मरम्मत का कार्य सुबह 10:00 बजे से शुरू हो चुका हैद्य प्रमुख क्षेत्रों में आवास विकास कॉलोनी सेक्टर 1, 10, 15 , शाहगंज रोड, बाग मुजफ्फर खां , घटिया आजम खान, धूलिया गंज चौराहा शामिल हैं। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021