आगरा, जागरण संवाददाता। बिजलीघर के शिवाजी मार्केट आई विवाहिता मासूम बेटी समेत लापता हो गई।पति ने अनहोनी की आशंका जताते हुए रकाबगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रकाबगंज के बालूगंज निवासी सत्येंद्र राजेश एक जूता फैक्ट्री में श्रमिक हैं। उन्होंने बताया कि तीन साल पहले रेखा से कोर्ट मैरिज की थी। उनके डेढ़ साल की बेटी है। वह छह जनवरी को पत्नी और बेटी के साथ शिवाजी मार्केट खरीददारी करने आए थे। बाजार में भीड़भाड़ ज्यादा होने से उन्होंने पत्नी को खरीददारी करने भेज दिया। खुद बाहर बाइक पर इंतजार करने लगे।जब पत्नी 15 मिनट तक नहीं लौटी तो उसे फोन किया। मोबाइल बंद था। उन्होंने पत्नी और बेटी की तलाश शुरू कर दी।सुराग नहीं मिलने पर रात में ही फोर्ट चौकी पर इसकी सूचना दे दी। पुलिस ने आठ जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कर ली।

सत्येंद्र राजेश का आरोप है कि पुलिस उनकी पत्नी और बेटी को तलाशने में गंभीरता नहीं दिखा रही है। उसके मोबाइल की काल डिटेल और लोकेशन तक नहीं निकाली है। पत्नी अपने मायके वालों से बात नहीं करती थी। इसलिए उसके मायके जाने की उम्मीद नहीं है। हीं मामले में फाेर्ट चौकी प्रभारी तेजवीर सिंह का कहना है कि रेखा के मोबाइल की काल डिटेल निकलवाई गई है। बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। विवाहिता के पोस्टर बस स्टैंड, रेलवे स्टेशनों पर चस्पा करवा गए हैं। उसकी बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप