Move to Jagran APP

Marriage Problem: आगरा की युवती को नहीं मिल रहा मनचाहा दूल्हा, थाने तक पहुंच गई बात

Marriage Problem एत्माद्दौला थाना क्षेत्र की रहने वाली है युवती। एक बार रिश्ता तय होने पर मंगेतर बना रहा था डेटिंग का दबाव।दूसरी बार तय किया तो होने वाला मंगेतर मांगने लगा कार। तीसरी बार भी रिश्ता तय करना चाहते थे स्वजन।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 10:07 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 10:07 AM (IST)
Marriage Problem: आगरा की युवती को नहीं मिल रहा मनचाहा दूल्हा, थाने तक पहुंच गई बात
युवती विवाह न हो पाने की शिकायत करने थाने पहुंच गई।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा की युवती के लिए मिस्टर राइट की तलाश कुछ ज्यादा ही लंबी हो गई। मनचाहा दूल्हा नहीं मिला तो उसने अविवाहित रहने का फैसला ले लिया। इससे स्वजन को भी अवगत करा दिया कि वह अब शादी नहीं करना चाहती। इसके बाद स्वजन ने तीसरी जगह रिश्ता तय करना चाहा। युवती के इंकार पर उसकी पिटाई लगा दी। युवती इसकी शिकायत करने थाने पहुंच गई।

loksabha election banner

मामला एत्माद्दौला क्षेत्र की रहने वाली युवती का है। वह एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। उसे मनचाहा दूल्हा नहीं मिल रहा है। छह महीने पहले युवती के स्वजन ने एक जगह बात तय की थी। होने वाला मंगेतर दिन में बार-बार फोन करने लगा। उस पर डेटिंग के लिए दबाव बनाने लगा। युवती को उसका यह तरीका गलत लगा।उससे रिश्ता करने से इंकार कर दिया। इसके बाद स्वजन ने युवती के लिए दूसरी जगह बात की। यहां होने वाला मंगेतर लालची निकला। वह कार की मांग करने लगा। युवती ने वहां भी रिश्ता करने से मना कर दिया।उसे ऐसा दूल्हा नहीं दिया। इस पर स्वजन ने तीसरी जगह बात तय की युवती ने मना कर दिया। वह ऐसे युवक से दोस्ती करना नहीं चाहती थी। जो उसके पैसे से प्यार करता हो।

युवती के इंकार करने के बाद स्वजन ने दूसरा रिश्ता भी तोड़ दिया। अब तक युवती शादी नहीं करने का मन बना चुकी थी।इसके बावजूद युवती के स्वजन उसके लिए तीसरी जगह रिश्ता देखने लगे।इसकी जानकारी होने पर उसने विरोध किया।उधर, स्वजन भी उसकी बात मानने को तैयार नहीं थे। वह उससे नाराज हो गए, रविवार को जीजा और भाई ने उसकी पिटाई कर दी। युवती उनकी शिकायत करने थाने पहुंच गई। वहां पर पुलिस को सारी कहानी बताई। पुलिस ने उसे किसी तरह समझा बुझाकर घर लौटने के राजी किया। वहीं स्वजन को भी हिदायत दी कि अगर दोबारा युवती के साथ अभद्रता की तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.