आगरा, जागरण संवाददाता। गुनगुनी धूप और रविवार का दिन ऐसे में खरीदारी के साथ मेले का आनंद लेने के लिए दोपहर से ही कोठी मीना बाजार स्थित मिडनाइट बाजार में पहुंचना शुरू हो गए। लोगों के आने से व्यापारियों के चेहरे पर भी मुस्कान है।

रविवार को छुट्टी के दिन परिवार के साथ घूमने की योजना बनाने वाले लोगों को मिड नाइट बाजार एक अच्छा विकल्प लगा। तभी तो दोपहर दो बजे तक मेले में लोगों की अच्छी भीड़ थी। यहां पर लोगों को खरीदारी के साथ बच्चे के मनोरंजन और खानपान का विकल्प एक साथ मिल रहा है। रविवार को अच्छी भीड़ आने और बिक्री होने की व्यापारियों को उम्मीद है। ऐसे में वो भी दोपहर ही तैयार हैं। मेला संयोजक मनीष अग्रवाल ने बताया कि शुरू के दो दिन में जिस तरह से लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है, उससे देशभर से आए व्यापारियों को कोविड काल में अच्छा व्यापार होने की उम्मीद बंधी है।

200 स्टाल और रोजमर्रा का हर सामान

मेले में कश्मीर की पश्मीना शाल, पानीपत के हैंडलूम, खुर्जा की पोटरी, भदोई का कारपेट, सहारनपुर का हस्तशिल्प और फर्नीचर, राजस्थान के नमकीन और अचार, इंटीरियर डेकोरेशन के लिए फर्नीचर, इलेक्ट्रोनिक उत्पाद, कंप्यूटर, गद्दे, डोरमैट, कुर्ती, कास्मेटिक, जैकेट, कोट सहित दैनिक उपयोग के सामान की विशाल रेंज उपलब्ध है। 200 से अधिक स्टाल लगाई गई हैं। इसके साथ खाने-पीने की स्टाल भी लगी हैं। घर में रोजमर्रा में उपयोग होने वाला हर सामान मेले में मिल रहा है, इसलिए महिलाएं मेले में खरीदारी को पहुंच रही हैं। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप