Move to Jagran APP

Midnight Bazar in Agra: छुट्टी में खिली धूप के बीच लोग मिडनाइट बाजार में ले रहे खरीदारी का आनंद

Midnight Bazar in Agra रविवार को छुट्टी के दिन परिवार के साथ घूमने की योजना बनाने वाले लोगों को मिड नाइट बाजार एक अच्छा विकल्प लगा। तभी तो दोपहर दो बजे तक मेले में लोगों की अच्छी भीड़ थी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 03:39 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 03:39 PM (IST)
Midnight Bazar in Agra: छुट्टी में खिली धूप के बीच लोग मिडनाइट बाजार में ले रहे खरीदारी का आनंद
कोठी मीना बाजार में लगा है मिडनाइट बाजार।

आगरा, जागरण संवाददाता। गुनगुनी धूप और रविवार का दिन ऐसे में खरीदारी के साथ मेले का आनंद लेने के लिए दोपहर से ही कोठी मीना बाजार स्थित मिडनाइट बाजार में पहुंचना शुरू हो गए। लोगों के आने से व्यापारियों के चेहरे पर भी मुस्कान है।

loksabha election banner

रविवार को छुट्टी के दिन परिवार के साथ घूमने की योजना बनाने वाले लोगों को मिड नाइट बाजार एक अच्छा विकल्प लगा। तभी तो दोपहर दो बजे तक मेले में लोगों की अच्छी भीड़ थी। यहां पर लोगों को खरीदारी के साथ बच्चे के मनोरंजन और खानपान का विकल्प एक साथ मिल रहा है। रविवार को अच्छी भीड़ आने और बिक्री होने की व्यापारियों को उम्मीद है। ऐसे में वो भी दोपहर ही तैयार हैं। मेला संयोजक मनीष अग्रवाल ने बताया कि शुरू के दो दिन में जिस तरह से लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है, उससे देशभर से आए व्यापारियों को कोविड काल में अच्छा व्यापार होने की उम्मीद बंधी है।

200 स्टाल और रोजमर्रा का हर सामान

मेले में कश्मीर की पश्मीना शाल, पानीपत के हैंडलूम, खुर्जा की पोटरी, भदोई का कारपेट, सहारनपुर का हस्तशिल्प और फर्नीचर, राजस्थान के नमकीन और अचार, इंटीरियर डेकोरेशन के लिए फर्नीचर, इलेक्ट्रोनिक उत्पाद, कंप्यूटर, गद्दे, डोरमैट, कुर्ती, कास्मेटिक, जैकेट, कोट सहित दैनिक उपयोग के सामान की विशाल रेंज उपलब्ध है। 200 से अधिक स्टाल लगाई गई हैं। इसके साथ खाने-पीने की स्टाल भी लगी हैं। घर में रोजमर्रा में उपयोग होने वाला हर सामान मेले में मिल रहा है, इसलिए महिलाएं मेले में खरीदारी को पहुंच रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.