Move to Jagran APP

Missing Shoe Trader: लापता शू ट्रेडर्स का पांच दिन बाद भी सुराग नहीं, मोबाइल भी जा रहा बंद

Missing Shoe Trader जगदीशपुरा के बाेदला क्षेत्र से 18 अक्टूबर से है लापता। घर से भरतपुर व्यापारिक मीटिंग की कहकर निकला था। बोदला में बंबई बाजार के पास रहने वाले अभय जादौन (22 वर्ष) पुत्र लक्ष्मण दास मूलरूप से मथुरा के कृष्ण नगर के रहने वाले हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 09:57 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 09:57 AM (IST)
Missing Shoe Trader: लापता शू ट्रेडर्स का पांच दिन बाद भी सुराग नहीं, मोबाइल भी जा रहा बंद
जगदीशपुरा के बाेदला क्षेत्र से 18 अक्टूबर से है लापता।

आगरा, जागरण संवाददाता। जगदीशपुरा के बोदला क्षेत्र से पांच दिन से लापता आनलाइन ट्रेडिग का काम करने वाले व्यापारी का सुराग नहीं लग सका है । वह घर से भरतपुर व्यापारिक मीटिंग की कहकर निकला था । इसके बाद उसके मोबाइल पर कोई काल रिसीव नहीं हुई। अगले दिन उसका मोबाइल स्विच आफ हो गया । पत्नी द्वारा गुरुवार को थाने पहुंचकर अनहोनी की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गयी थी। पुलिस अब व्यापारी की काल डिटेल निकलवाकर उसका सुराग लगाने की कोशिश कर रही है ।

loksabha election banner

बोदला में बंबई बाजार के पास रहने वाले अभय जादौन (22 वर्ष) पुत्र लक्ष्मण दास मूलरूप से मथुरा के कृष्ण नगर के रहने वाले हैं। वह कई साल से बोदला में किराए पर रह रहे हैं । पत्नी प्रियंका ने बताया वह पति के साथ आनलाइन शू ट्रेडिंग का काम करते हैं । पति 18 अक्टूबर की सुबह घर से व्यापार के सिलसिले में भरतपुर जाने की कहकर निकले थे ।शाम तक वह नहीं लौटे तो चिंता हुई । पति के मोबाइल पर फोन मिलाया तो घंटी बजती रही, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुई । वह रात भर पति से मोबाइल पर संपर्क किा प्रयास करती रहीं । अगले दिन सुबह पति का मोबाइल स्विच आफ हो गया ।

इसके बाद उन्होंने परिवार के साथ मिलकर पति की रिश्तेदारी में पता किया । मथुरा समेत अन्य जगहाें पर जानकारी की लेकिन पति वहां नहीं गए थे । वह परिवार के साथ चार दिन से पति को खोज रही हैं । सुराग नहीं लगने पर पति के साथ अनहोनी की आशंका है । इंस्पेक्टर बैजनाथ सिंह ने बताया व्यापारी अभय का पता लगा उसकी बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं ।

पांच महीने पहले हुई है शादी

शू ट्रेडिंग का काम करने वाले अभय जादौन और प्रियंका की शादी पांच महीने पहले हुई है । इस साल मई में लाकडाउन के दौरान दोनों ने विवाह किया था । काेरोना के चलते वह आनलाइन शू ट्रेडिंग का काम कर रहे थे । प्रियंका स्नातक की पढ़ाई कर रही हैं ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.