मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

आगरा, जेएनएन। मथुरा के कोसीकलांं क्षेत्र छाता में दिल्ली- आगरा रेलवे रूट पर सोमवार की सुबह एक युगल ने ट्रेन के सामने कटकर आत्म हत्या कर ली। दोनों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उनके पास से कोई कागजात नहीं मिला है। घटनास्थल के पास एक बाइक बरामद हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

घटनाक्रम के अनुसार सोमवार को पूर्वाह्न आगरा- दिल्ली रेलवे रूट पर किलोमीटर संख्या 1429-19 से 1429-22 के बीच छाता- बरसाना गेट संख्या 544 से करीब 300 मीटर कोसीकलां की ओर एक युवक युवती ने कटकर आत्म हत्या कर ली।

दोनों के शव बुरी तरह से क्षत विक्षत होने के कारण पहचान नहीं हो पाई है। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। इंस्पेक्टर रमेश प्रसाद भारद्वाज ने बताया कि दोनों के पास से कोई कागजात नहीं मिला है। जिसके कारण शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। घटना किस ट्रेन से हुई इसका भी अभी तक कोई पता नहीं चल

सका है। घटनास्थल के समीप निर्माणाधीन ट्रैक पर नीचे एक काले रंग की हीरो होंडा मोटरसाइकिल संख्या 50 एच आर 2368 है। पुलिस उसके रिकॉर्ड के जरिए मृतक के परिजनों तक पहुंचने के प्रयास में जुटी है। सीओ छाता

जगदीश कालीरमन ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है। बताया कि मृतक प्रेमी युगल प्रतीत होते हैं। हालांकि शिनाख्त होने से पहले कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

Posted By: Tanu Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप