Move to Jagran APP

मोदी को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट, फोटो से छेड़छाड़, दो नामजद

आरोपित कांग्रेस से जुड़े बताए गए हैं। साइबर सेल मामले की जांच कर रही है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 20 May 2019 10:59 AM (IST)Updated: Mon, 20 May 2019 10:59 AM (IST)
मोदी को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट, फोटो से छेड़छाड़, दो नामजद
मोदी को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट, फोटो से छेड़छाड़, दो नामजद

आगरा, जागरण संवाददाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने से खलबली मच गई। भाजपा पदाधिकारी की तहरीर पर एत्माद्दौला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपित कांग्रेस से जुड़े बताए गए हैं। साइबर सेल मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

ट्रांस यमुना कॉलोनी में रहने वाले भाजपा जिला उपाध्यक्ष रामकुमार शर्मा ने रविवार को एत्माद्दौला थाने में तहरीर दी। उनका आरोप है कि कांग्रेस के एक ग्रुप द्वारा फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट डाली गई है। यह पोस्ट गुरुवार को डाली गई। ग्रुप एडमिन धर्मेंद्र शर्मा है। फेसबुक पर मोनू खान नाम के व्यक्ति ने भी इसे शेयर किया। इसमें प्रधानमंत्री के फोटो से छेड़छाड़ की गई है। साथ ही अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है। भाजपा नेता ने अपनी तहरीर में लिखा है कि पोस्ट से प्रधानमंत्री के सम्मान को ठेस पहुंची है। सांप्रदायिक बवाल की भी आशंका है। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला उदयवीर सिंह मलिक का कहना है कि तहरीर के आधार पर धर्मेंद्र शर्मा और मोनू खान को नामजद किया गया है। अन्य के बारे में जानकारी करने के लिए साइबर सेल से मदद मांगी है।

शेयर और कमेंट करने वाले भी फंस सकते हैं

प्रधानमंत्री को लेकर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने वाली फेसबुक पोस्ट पर कमेंट और उसे शेयर करने वाले लोग भी कार्रवाई की जद में आ सकते हैं। साइबर सेल उनके बारे में जांच कर पुलिस को रिपोर्ट देगी।

पूर्व में भी हो चुका है मुकदमा

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री को लेकर अभद्र पोस्ट या टिप्पणी के मामले पहले भी प्रकाश में आ चुके हैं। भाजपा समर्थकों ने इन मामलों में अलग-अलग थानों में मुकदमे दर्ज कराए थे। मगर, अभी तक गिरफ्तारी किसी में नहीं हुई है।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.