Move to Jagran APP

शमसाबाद में दो पक्षों में संघर्ष, मारपीट, पथराव

शमसाबाद: कस्बा के मोहल्ला टोला में एक ही समुदाय के दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। देखते

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Jun 2017 01:31 AM (IST)Updated: Thu, 29 Jun 2017 01:31 AM (IST)
शमसाबाद में दो पक्षों में संघर्ष, मारपीट, पथराव
शमसाबाद में दो पक्षों में संघर्ष, मारपीट, पथराव

शमसाबाद: कस्बा के मोहल्ला टोला में एक ही समुदाय के दो पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। देखते ही देखते दोनों ओर से पथराव शुरू हो गया। इससे बाजार में भगदड़ मच गई। दुकानदार दुकानें बंद कर भाग निकले। सूचना पर पहुंची थाना शमसाबाद पुलिस ने पथराव करने वालों को खदेड़ा। सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिस फोर्स तैनात है।

loksabha election banner

घटना शाम करीब चार बजे की है। दाऊजी मन्दिर के समीप मोहल्ला टोला निवासी शाहरुख पुत्र इजरायल की परचून की दुकान है। दुकान पर मोहल्ले के ही सद्दाम से किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद गाली गलौज होने लगी। दोनों पक्षों के परिजन आमने-सामने आ गए। जमकर मारपीट के बाद पथराव होने लगा। पथराव के दौरान राहगीर जान बचाने के लिए दुकानों में जा छुपे। कुछ दुकानदार दुकान बंद कर भाग निकले।

करीब पन्द्रह मिनट बाद थानाध्यक्ष शमसाबाद विजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस को देख पथराव करने वाले भाग गए। पथराव में इजरायल, शाहरुख और जीशान घायल हो गए। पुलिस ने बाद में दोनों पक्षों के घरों पर दबिश देकर एक युवक को हिरासत में लिया। स्थिति की गंभीरता को देख क्षेत्र में चार प्वाइंट बनाकर पुलिस बल तैनात कर दिया है।

पथराव करने वालों को चिह्नित किया जा रहा है। एक युवक को हिरासत में लिया है। घटना स्थल पर पुलिस बल तैनात है।

विजय कुमार सिंह, थानाध्यक्ष शमसाबाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.