Move to Jagran APP

Agra News: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री के समधी के फ्लैट से 10 लाख की चोरी, मंदिर से लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति भी ले गए चोर

शमसाबाद रोड पर है अनंत अपार्टमेंट। घर में सो रहे थे होटल व्यवसायी रवि शिवहरे बेटे के कमरे से हुई चोरी। अपार्टमेंट के गेट पर था सिक्योरिटी गार्ड चोर के बाउंड्री के पीछे से आने की आशंका। सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है पुलिस।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 01:31 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 01:31 PM (IST)
Agra News: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री के समधी के फ्लैट से 10 लाख की चोरी, मंदिर से लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति भी ले गए चोर
शमसाबाद रोड पर अपार्टमेंट में घुसकर चोरों ने इत्मीनान से सामान पार किया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा के समधी रवि शिवहरे के फ्लैट से सोमवार देर रात करीब 10 लाख रुपये की चोरी हो गई। चोर उनके फ्लैट से गहने और नकदी के साथ-साथ मंदिर में रखी लक्ष्मी-गणेश की मूर्ति और बर्तन भी ले गए। स्वजन के जागने पर चोर भाग गए। उन्होंने घटना के संबंध में सदर थाने में तहरीर दे दी है।

loksabha election banner

सदर क्षेत्र में शमसाबाद रोड स्थित अनंत अपार्टमेंट में भूतल पर ही होटल व्यवसायी रवि शिवहरे का फ्लैट है।अपार्टमेंट के गेट पर सिक्योरिटी गार्ड रहते हैं और बाउंड्री के ऊपर तारों की फेंसिंग हो रही है। सोमवार रात रवि शिवहरे अपने कमरे में सो रहे थे। दूसरे कमरे में उनकी बेटी सो रही थी। बेटे और बहू बाहर गए थे, इसलिए उनका कमरा बंद था। उनके फ्लैट के मुख्य गेट में सेंट्रल लॉक सिस्टम है। लॉक लकड़ी की चौखट से अटका था। रात में दो बजे बाद चोर उनके मुख्य गेट का लॉक तोड़कर अंदर घुस गए।

बेटे और बहू के कमरे में रखी अलमारी का लॉक तोड़कर चोरों ने उसमें रखने सोने और चांदी के गहने और नकदी समेट ली। इसके बाद मंदिर में रखे चांदी के लक्ष्मी-गणेश और बर्तन भी चोरों ने समेट लिए। रात तीन बजे रवि शिवहरे की बेटी की नींद खुल गई। उन्होंने लाइट जला दी। इसके बाद चोर घर से भाग गए। होटल व्यवसायी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी।

आला अधिकारी मौके पर

रवि शिवहरे मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा के समधी हैं। उनके यहां चोरी की जानकारी होने पर मंगलवार सुबह एसपी सिटी विकास कुमार, सीओ सदर अर्चना सिंह समेत अन्य अधिकारी वहां पहुंच गए। होटल व्यवसायी ने घटना के संबंध में सदर थाने में चोरी की तहरीर दी है। होटल व्यवसायी रवि शिवहरे का कहना है कि चोर उनके घर से करीब दस लाख रुपये की चोरी कर ले गए हैं। इसमें सोने का हार, चूड़ियां, चांदी के बर्तन और नकदी शामिल है। सीओ सदर अर्चना सिंह ने बताया कि अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कराए जा रहे हैं। इनसे चोरों का सुराग तलाशने का प्रयास किया जा रहा है।

पीछे की ओर से चोरों के आने की आशंका

अनंत अपार्टमेंट के गेट पर 24 घंटे सिक्योरिटी गार्ड रहता है। इसलिए यहां से चोरों के आने की संभावना नहीं है। आशंका है कि चोर अपार्टमेंट के पीछे की ओर से आए होंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.