Move to Jagran APP

Amazon Festival Sale on TVs: टेलीविजन की खरीद पर आया “महा लूट” ऑफर, ब्रांडेड टीवी पर करें Rs 38,900 तक की बचत

Amazon Festival Sale on TVs के दौरान आप लोकप्रिय ब्रांड के टॉप रेटेड टेलीविजन की खरीद पर 38900 रूपए तक की बचत कर सकते हैं। इन टीवी में सैमसंग सोनी रेडी और वन प्लस के कई लोकप्रिय प्रोडक्ट हैं।

By Deepak PandeyEdited By: Published: Fri, 23 Sep 2022 04:22 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 04:22 PM (IST)
Amazon Great Indian Festival Sale on TVs

Amazon Great Indian Festival Sale on TVs: क्या आप अपने घर के लिए एक नए टेलीविजन की तलाश में हैं? क्या आपको यह समझ में नहीं आ रहा है कि आपके घर के लिए कौन सा टीवी सही हो सकता है? क्या आपको टीवी की खरीददारी के साथ अपने बजट को मेंटेन करने की चिंता हो रही है और क्या आप भारी छूट के साथ एक नया टेलीविजन खरीदने की योजना बना रहे हैं? तो चिंता करने की बिल्कुल जरूरत नहीं है और आपके लिए यह खरीददारी करने का सबसे बेहतर समय है।

loksabha election banner

दरअसल ई-कॉमर्स साइट अमेजन ने अब Amazon Great Indian Festival Sale on TVs लाइव कर दी है, जिसके तहत आप अपने पसंदीदा टेलीविजन की खरीद पर भारी छूट पा सकते हैं। साथ ही आप इन टेलीविजन अमेजन के इस सालाना Great Indian Festival Sale इवेंट पर EMI पर भी खरीद सकते हैं।

10 Best TVs in India की खरीद के लिए यहां क्लिक करें

Amazon Great Indian Festival Sale on TVs

नीचे Great Indian Festival Sale के तहत आपके लिए भारी छूट पर उपलब्ध टेलीविजन को देखें, जिसमें सैमसंग, सोनी, रेडमी और वन प्लस जैसे लोकप्रिय ब्रांड के टॉप रेटेड प्रोडक्ट शामिल है।

Sony Bravia 55 inch 4K Ultra Smart LED Google TV - Save: Rs 38,900.

55 इंच की स्क्रीन साइज वाली इस Sony Bravia TV की वास्तविक कीमत 99,900 रूपए है, लेकिन आपके लिए यह यह Amazon Deal के तहत केवल 61,000 रूपए में उपलब्ध हैं। Sony Bravia Smart LED TV Price: Rs 61,000.

Sony ब्रांड के इन टीवी की खरीद पर भी उपलब्ध छूट को देखें. 

OnePlus 50 inch 4K Ultra HD Smart Android LED TV - Save: Rs 15,999.

Amazon Dhamaka on TVs के तहत यह OnePlus Smart LED TV अब आपके लिए केवल 30,000 रूपए में उपलब्ध है, जबकि इसकी वास्तविक कीमत 45,999 रूपए है। इस टेलीविजन को आप एलेक्सा वॉइस कमांड के जरिए भी कंट्रोल कर सकते हैं। OnePlus Android TV Price: Rs 30,000.

OnePlus ब्रांड के अन्य टीवी पर उपलब्ध छूट को भी देखें. 

Redmi 43 inch Android Smart LED TV - Save: Rs 15,009.

इस Redmi LED TV में आपको आपके पसंदीदा DTH चैनल के साथ-साथ प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और यूट्यूब जैसे लगभग सभी OTT प्लेटफार्म को देखने की सुविधा मिल जाती है। इसकी एमआरपी 34,999 रूपए है, लेकिन आपके लिए यह Amazon Offers on TVs के दौरान यह केवल 19,990 रूपए में उपलब्ध है। Redmi LED TV Price: Rs 19,900.

Redmi ब्रांड के अन्य टीवी पर उपलब्ध छूट को भी देखें.

VW 24 inch HD Ready Smart LED TV - Save: Rs 5,700.

Amazon Offer 2022 के तहत उपलब्ध इस लिस्ट में यह सबसे सस्त प्रोडक्ट है। इस VW Smart LED TV की वास्तविक कीमत 11,999 रूपए है, लेकिन इस Amazon sale पर आपके लिए यह केवल 6,299 रूपए में उपलब्ध है। सस्ती कीमत होने के बाद भी इस टीवी में आपको OTT प्लेटफार्म को देखने की सुविधा मिल जाती है। VW Smart LED TV Deals Price: Rs 6,299.

VW ब्रांड के इन टीवी पर भी उपलब्ध छूट को देखें.

Samsung 32 Inch Wondertainment Series LED Smart TV - 45% Off

इस Samsung LED Smart TV की एमआरपी 2,900 रूपए है, लेकिन Amazon Festival Sale on TVs के दौरान आपके लिए यह 12,499 रूपए में उपलब्ध है। यह टेलीविजन खरीददारों के बीच काफी लोकप्रिय है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4.3 स्टार की रेटिंग दी है। Samsung LED Smart TV Deal Price: Rs 12,499.

Samsung ब्रांड के इन टीवी पर भी उपलब्ध छूट को देखें.

Disclaimer: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं थे। यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.