न्यू यॉर्क। अपने 24वें ग्रैंड स्लैम खिताब से एक कदम दूर अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स का कहना है कि उनका खेल और भी ज्यादा निखर सकता है। उन्होंने कहा कि अभी तो सिर्फ शुरुआत हुई है। सेरेना ने साल के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन के फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

अमेरिका की 36 साल की टेनिस खिलाड़ी सेरेना ने सेमीफाइनल में लातविया की एनास्तासीजा सेवास्तोवा को सीधे सेटों में 6-3, 6-0 से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। सेरेना अगर इस टूर्नमेंट को जीत लेती हैं, तो वह 24 ग्रैंड स्लैम जीतकर मार्ग्रेट कोर्ट के रेकॉर्ड की बराबरी कर लेंगी। सेरेना अपने करियर में 9 बार अमेरिकी ओपन के फाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं। इसके अलावा वो अपने 31वें ग्रैंड स्लैम के फाइनल में हैं। उन्होंने रेकॉर्ड 6 बार अमेरिकी ओपन का खिताब जीता है। इस मामले में उनका रेकॉर्ड क्रिस एवर्ट के रेकॉर्ड के बराबर है।

अमेरिकी ओपन में अगर सेरेना खिताबी जीत हासिल करती हैं, तो वह इसे जीतने वाली सबसे अधिक उम्र की महिला खिलाड़ी बन जाएंगी। सेमीफाइनल मैच में जीत के बाद उन्होंने कहा कि अपनी बेटी की जन्म के बाद मैदान पर वापसी किए कुछ दिन ही हुए हैं और मुझे अगले साल का इंतजार है। उन्होंने कहा कि मेरे खेल में अभी और सुधार हो सकता है और ये मेरे करियर का सबसे रोमांचक वक्त है। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Sanjay Savern