नई दिल्ली, प्रेट्र। भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा जल्द ही मां बनने वाली हैं। सानिया और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी आठ साल पहले हुई थी। 12 अप्रैल को दोनों ने शादी की आठवीं सालगिरह मनाई थी। दोनों का बच्चा इस साल अक्टूबर में पैदा हो सकता है।

सानिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जिसमें बेबी मिर्जा-मलिक हैशटेग के साथ एक तस्वीर को शेयर किया। उनके पति शोएब मलिक ने भी इस तस्वीर को शेयर किया, जो एक फैमिली वार्डरोब की तस्वीर है। इसमें बेबी मिर्जा-मलिक को खास जगह दी गई है। एक तरफ सानिया का वार्डरोब है तो दूसरी तरफ शोएब मलिक का वार्डरोब और बीच में बेबी का वार्डरोब, जिसमें छोटे कपड़े और दूध की बोतल रखी गई है।

        

हाल ही में गोवा फेस्ट में सानिया ने कहा था कि भविष्य वह जब कभी भी अपने पहले बच्चे का सरनेम रखेंगी तो मिर्जा-मलिक ही रखेंगी, ना कि मलिक। उसी समय सानिया ने यह भी कहा था कि शोएब बेटी चाहते हैं। सानिया के पिता और कोच इमरान मिर्जा ने भी इस खबर पर मुहर लगा दी है। बात अगर सानिया और शोएब की प्रेम कहानी के बारे में करें तो वह भी किसी विवाद से कम नहीं रही। दोनों के सामने काफी परेशानियों खड़ी हुई थीं। खैर टेनिस प्लेयर सानिया और क्रिकेटर शोएब के लिए अब वो बीती बात हो चुकी है और दोनों ही अपनी जिंदगी को काफी एंजॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही सानिया ने इस नए मेहमान के बारे में बताया तो बधाईयों का तांता लग गया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Ravindra Pratap Sing