नई दिल्ली, जेएनएन। भारत इस वक्त कोरोना वायरस से लगातार बढ़ रहे मामलों की वजह से परेशानी में है। सरकार ने पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर रखा है। तमाम सेलिब्रिटी आगे बढ़कर इस मुश्किल वक्त में सहायता राशि दान कर रहे हैं। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी लॉकडाउन की वजह से खाने को मोहताज हुए मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए 1 करोड़ से ज्यादा पैसे जुटाए हैं। शनिवार को उन सभी लोगों को फटकार लगाई जो इस लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से इस वक्त पूरा भारत बंद है। सभी को अपने अपने घर पर रहने की सलाह दी गई है। सरकार ने भी 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर रखा है और पुलिस जगह जगह पर यह सुनिश्चित कर रही है कि बिना वजह कोई भी घर के बाहर ना घुमे। घर पर बैठे लोग सोशल अकाउंट पर अपने कूकिंग के वीडियो पोस्ट कर रहे हैं तो कुछ खाने की तस्वीरें लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं। यह बात सानिया मिर्जा को अच्छी नहीं लगी है।

उन्होंने शनिवार को उन सभी लोगों के इस बात के लिए जमकर सुनाया। सानिया ने लॉकडाउन की वजह से खाने को मोहताज हुए लोगों की तरफ ध्यान दिलाते हुए लिखा, "क्या अब तक हमारा मन नहीं भला, खाना बनाने वाले वीडियो और खान की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए। बस एक बात बतानी थी, सैंकड़ो, हजारों लोग ऐसे हैं खास कर हमारी पास इस दुनिया में जो भूख की वजह से मर रहे हैं और दिनभर खाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं ताकि अगर उनका भाग्य हो तो उन्हें एक वक्त का खाना नसीब हो जाए।" 

Posted By: Viplove Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस