Move to Jagran APP

नोवाक जोकोविच को पसंद नहीं आया विरोधी खिलाड़ी का रवैया तो गुस्‍से से यूं देखा, वीडियो में देखें पूरी सच्‍चाई

Italian Open दुनिया के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को लाइव मैच के दौरान गुस्सा आ गया। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडिया भी वायरल हो रहा है। नॉरी ने स्मैश मारा जो जाकर जोकोविच के पैर पर लगा। इससे जोकोविच गुस्सा हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Wed, 17 May 2023 03:43 PM (IST)Updated: Wed, 17 May 2023 03:43 PM (IST)
नोवाक जोकोविच को पसंद नहीं आया विरोधी खिलाड़ी का रवैया तो गुस्‍से से यूं देखा, वीडियो में देखें पूरी सच्‍चाई
Novak Djokovic accuse Cameron Norrie for bad behaviour

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। विश्व के टॉप टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने इटालियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। जोकोविच ने पुरुषों की सिंगल प्रतियोगिता के प्री-क्वार्टर फाइनल में कैमरून नॉरी को 6-3, 6-4 से हराकर टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है।

loksabha election banner

नॉरी ने किया बुरा व्यवहार 

जोकोविच ने 17वीं बार टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। उन्होंने इससे पहले 16 मुकाबलों में अंतिम आठ खिलाड़ियों में अपनी जगह बनाई है और एक बार फिर उन्होंने यह कारनामा कर दिया। क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के बाद जोकोविच ने ब्रिटेन की नॉरी के प्रति बुरे व्यवहार का आरोप लगाया है।

जोकोविज के पैर पर लगा शॉट

विरोधी खिलाड़ी ने जोकोविच के खिलाफ स्मैश मारा, जबकि वो गेंद को रोक सकते थे। स्मैश जाकर जोकोविच के पैर पर लगा। नॉरी ने माफी मांगने के लिए अपना हाथ उठाया, लेकिन ब्रिटेन के 3-2 से आगे बढ़ने के बाद चेंजओवर पर जोकोविच ने पास से गुजरते हुए नॉरी को घूरते हुए गुस्से वाली नजरों से देखा। उन्होंने कहा कि वो किसी को इस तरह का बर्ताव करने की अनुमति नहीं देंगे, वो इसका जवाब देंगे।

जोकोविच की रैंकिंग हुई कम 

22 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता जोकोविच ने दूसरे मैच प्वाइंट के साथ जीत अपने नाम दर्ज की। उन्होंने नेट पर नॉरी को बिना देखे हाथ मिलाया, लेकिन दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई। बता दें कि पिछले दो टूर्नामेंट में जोकोविच का परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रहा और इसके चलते उनकी रैंकिंग भी कम हो गई।

सातवां टाइटल जीतने के रास्ते जोकोविच

इसके चलते नोवाक जोकोविच टॉप रैंकिंग से नीचे आ गए। जोकोविच रोम में क्ले कोर्ट पर अपना सातवां टाइटल जीतने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इस दौरान सोमवार को कार्लोस अल्कराज के बाहर होने से जोकोविच की राह आसान हो गई है। अल्कराज ने बार्सिलोना और मैड्रिड में लगातार दो टूर्नामेंट जीते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.