Move to Jagran APP

नाओमी ओसाका ने साल में दूसरी बार बदला कोच, जर्मेन जेंकिंस से हुई अलग

नाओमी ओसाका ने घोषणा की कि वह अपने कोच जर्मेन जेंकिंस के साथ काम नहीं करेंगी।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 08:16 PM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 08:16 PM (IST)
नाओमी ओसाका ने साल में दूसरी बार बदला कोच, जर्मेन जेंकिंस से हुई अलग

टोक्यो, एएफपी। जापानी टेनिस सुपरस्टार नाओमी ओसाका ने घोषणा की कि वह अपने कोच जर्मेन जेंकिंस के साथ काम नहीं करेंगी। उन्होंने इस साल उन्होंने दूसरी बार अपने कोच से अलग होने का फैसला किया है। वह इस समय फॉर्म से जूझ रही हैं विश्व रैंकिंग में नीचे खिसक गई हैं।

loksabha election banner

पैन पैसिफिक ओपन टूर्नामेंट की पूर्व संध्या पर 21 साल की ओसाका ने घोषणा की कि वह अब कोच के साथ काम नहीं करेंगी। जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन में जीत के बाद जेंकिंस उनकी टीम से जुड़े थे। ओसाका ने ट्वीट किया, 'आप सभी को यह बताने के लिए लिख रही हूं कि मैं और जे (जेंकिंस) अब एक साथ काम नहीं करेंगे। उनके (कोच) साथ जो समय बिताया, उसके लिए बहुत शुक्रगुजार हूं। मैंने उनसे कोर्ट के अंदर और बाहर काफी कुछ सीखा लेकिन अब मुझे कोच बदलने का सही समय लग रहा है। सब चीजों के लिए शुक्रिया।' इससे पहले ओसाका ने अपने पूर्व कोच सास्चा बाजिन के साथ नाता तोड़ लिया था जिनके मार्गदर्शन में उन्होंने 2018 में यूएस ओपन और इस साल जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन के खिताब जीते थे। हालांकि मेलबर्न में खेलने के बाद उनके नतीजे अच्छे नहीं रहे। फ्रेंच ओपन के तीसरे दौर में ओसाका को शिकस्त का सामना करना पड़ा। इसके बाद उन्हें विंबलडन के पहले दौर में हैरान करने वाली हार झेलनी पड़ी और अब इस महीने यूएस ओपन के अंतिम-16 में शिकस्त का सामना करना पड़ा।

बियांका ने लिया नाम वापस : यूएस ओपन चैंपियन बियांसा एंड्रीस्कू ने दायें पैर में चोट की वजह से अगले सप्ताह से शुरू हो रहे पैन पैसेफिक ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। इसके अलावा फ्रेंच ओपन की उपविजेता मार्केटा वोंड्रोसोवा और बेलिंडा बेंसिक ने भी चोट की वजह से इस टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.