Move to Jagran APP

टेनिस डायरी: रोजर फेडरर व एंडी मरे से बातचीत के लिए नडाल को करना पड़ा संघर्ष

राफेल नडाल ने कहा कि सोशल मीडिया पर रोजर फेडरर एंडी मरे और मार्क लोपेज को लाने के लिए उन्हें संघर्ष करना पड़ा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 21 Apr 2020 07:39 PM (IST)Updated: Tue, 21 Apr 2020 07:39 PM (IST)
टेनिस डायरी: रोजर फेडरर व एंडी मरे से बातचीत के लिए नडाल को करना पड़ा संघर्ष

मैड्रिड, आइएएनएस। स्पेनिश दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने कहा कि सोशल मीडिया पर रोजर फेडरर, एंडी मरे और मार्क लोपेज को लाने के लिए उन्हें संघर्ष करना पड़ा। वह इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान फेडरर, मरे और लोपेज के साथ बातचीत कर रहे थे। नडाल ने कहा, 'जैसा कि आप देख सकते हैं कि मैं हर चीज में मुसीबत में हूं। लेकिन मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं।'

loksabha election banner

इसके बाद मरे ने नडाल की बातों पर चुटकी लेते हुए कहा, 'यह शानदार है। वह 52 फ्रेंच ओपन जीत सकते हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर काम नहीं करते।' बड़ी मुश्किल के बाद नडाल आखिरकार फेडरर को इंस्टाग्राम पर लाने में सफल रहे। फेडरर ने आते ही अपने घुटने की सर्जरी के बारे में बताया, जोकि फरवरी में हुई है। स्विस मास्टर ने कहा कि जिस तरह से इसमें सुधार हो रहा है, उससे वह खुश हैं।

जैरी पर लगा 11 महीने का प्रतिबंध

सेंटियागो। चिली के टेनिस खिलाड़ी निकोलस जैरी पर खेल के डोपिंग रोधी नियमों का उल्लंघन करने के मामले में 11 महीने का प्रतिबंध लगा दिया गया। 24 वर्षीय जैरी को पिछले साल नवंबर में मैड्रिड में डेविस कप फाइनल के दौरान मांसपेशियों को मजबूत बनाने वाली लिग्रेंडोल और एनाबॉलिक स्टेरॉयड स्टेनोजोल लेने का दोषी पाया गया था। इसके बाद जनवरी में उन्हें अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था।

वैक्सीन विरोधी रुख पर पुनर्विचार कर सकता हूं : जोकोविक

बेलग्राद (सर्बिया)। दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने दोहराया है कि अगर कोविड-19 का प्रकोप थमने पर यात्रा करने के लिए कोरोना रोधी वैक्सीन अनिवार्य होता है तो वह इसके खिलाफ हैं। लेकिन उन्होंने अपना मन बदलने का विकल्प खुला रखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.