Move to Jagran APP

कतर ओपन से बाहर हुईं मारिया शारापोवा, पहले ही राउंड में मोनिका निकुलेस्कू ने दी मात

शारापोवा ने मैच में 52 बेजा भूलें कीं जबकि उनकी प्रतिद्वंद्वी ने 17 गलतियां कीं। करीब ढाई घंटे तक चले मुकाबले में शारापोवा ने पहला सेट 6-4 से जीता।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 14 Feb 2018 12:22 PM (IST)Updated: Fri, 16 Feb 2018 12:31 PM (IST)
कतर ओपन से बाहर हुईं मारिया शारापोवा, पहले ही राउंड में मोनिका निकुलेस्कू ने दी मात
कतर ओपन से बाहर हुईं मारिया शारापोवा, पहले ही राउंड में मोनिका निकुलेस्कू ने दी मात

दोहा, जेएनएन। पांच बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन रूस की स्टार टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा कतर ओपन टूर्नामेंट के पहले दौर में मोनिका निकुलेस्कू से हारकर बाहर हो गईं। विश्व की 92वें नंबर की खिलाड़ी निकुलेस्कू इस रूसी स्टार से रैंकिंग में 51 पायदान पीछे हैं, लेकिन रोमानिया की खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए 4-6, 6-4, 6-3 से मुकाबला जीतकर दूसरे दौर में जगह बनाई।

loksabha election banner

शारापोवा ने मैच में 52 बेजा भूलें कीं जबकि उनकी प्रतिद्वंद्वी ने 17 गलतियां कीं। करीब ढाई घंटे तक चले मुकाबले में शारापोवा ने पहला सेट 6-4 से जीता। इसके बाद अगले दोनों सेटों में शारापोवा पर निकुलेस्कू भारी पड़ीं और उन्होंने दूसरा सेट 6-4 से जबकि तीसरा और निर्णायक सेट 6-3 से अपने नाम किया। विश्व की पूर्व नंबर एक महिला खिलाड़ी शारापोवा दोहा में दो बार चैंपियन रह चुकी हैं। उन्हें इस टूर्नामेंट वाइल्ड कार्ड के जरिए खेलने का मौका मिला था, लेकिन उन्होंने सबको निराश किया। एक अन्य मैच में डोमिनिका सिबुलकोवा ने रूस की अनास्तासिया पी को 7-6, 6-4 से शिकस्त दी।

तैयार होने पर ही खेलते हैं फेडरर

विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी रोजर फेडरर ने कहा कि वह तैयार होते हैं तभी किसी टूर्नामेंट में खेलते हैं। मैं लोगों के बारे में नहीं सोचता। 36 वर्षीय फेडरर ने कहा कि मुङो इस उम्र में भी खेलने में अच्छा लग रहा है। यदि आप खेलना चाहे तो किसी भी उम्र में हमेशा खेल सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.