नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi इस साल की शुरुआत अपने स्मार्टवॉच Mi Watch color से करने वाला है। इस बात का संकेत कंपनी ने अपने न्यू ईयर विश करने के लिए किए गए ट्वीट के जरिए दी है। साथ ही साथ, कंपनी 2018 में लॉन्च हुए प्रीमियम स्मार्टफोन Poco F1 के अगले मॉडल Poco F2 को भी लॉन्च करने वाली है। इस स्मार्टफोन का इंतजार Mi Fans लंबे अर्से से कर रहे हैं। कंपनी के अगले स्मार्टवॉच Mi Watch color को डायल फीचर के साथ लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टवॉच को कल यानि 3 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है। ट्विटर पर शेयर किए गए पोस्ट में इस स्मार्टवॉच का डिजाइन देखा जा सकता है।

Mi Watch color

शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, Mi Watch color स्मार्टवॉच का लुक Huami Amazfit से इंस्पायर्ड है। इसमें गोल डायल और कलरफुल स्ट्रैप दिया जा सकता है। ट्विटर पर शेयर किए गए पोस्ट में कंपनी ने Mi Fans को न्यू ईयर विश करने के साथ ही इस स्मार्टवॉच को ‘2020’ में ‘0’ की जगह दर्शाया है। Xiaomi ने अपने न्यू ईयर विश में लिखा है, ‘हम वादा करते हैं कि इस साल हम आपके लिए और भी ज्यादा लेकर आएंगे, जिसके लिए हम सेलिब्रेट कर रहे हैं। आपको नया साल मुबारक हो।’

Mi Watch color के संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.78 इंच का स्क्वॉयर AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही साथ इसमें स्मार्टवॉच की प्रोटेक्शन के लिए टफ ग्लास का इस्तेमाल किया जा सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें हेल्थ सेंसर्स (जिसका हमारी डेली लाइफ में इस्तेमाल होता) दिए जा सकते हैं। यही नहीं, इसमें फिटनेस ट्रैकर, हार्ट रेट मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टवॉच को तीन कलर ऑप्शन्स ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर में लॉन्च किया जा सकता है।

POCO F2

2018 में लॉन्च हुए कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन POCO F1 के अगले मॉडल POCO F2 को भी जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन का इंतजार यूजर्स काफी समय से कर रहे हैं। पिछले साल ही इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने की बात कही जा रही थी, लेकिन इसे लॉन्च नहीं किया जा सका। अब कंपनी के ग्लोबल हेड एल्विन शे ने अपने ट्विटर हैंडल से इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने के संकेत दिए हैं। मिड बजट रेंज में इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 या MediaTek Dimensity 1000 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस