Move to Jagran APP

Xiaomi ला रही है दमदार स्मार्टफोन, 11 फरवरी को भारत में होगा लॉन्च

Xiaomi भारत में अपना नया स्मार्टफोन लेकर आ रही है जिसमें यूजर्स को दमदार बैटरी और शानदार कैमरा क्वालिटी मिल सकती है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 02:50 PM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 02:51 PM (IST)
Xiaomi ला रही है दमदार स्मार्टफोन, 11 फरवरी को भारत में होगा लॉन्च
Xiaomi ला रही है दमदार स्मार्टफोन, 11 फरवरी को भारत में होगा लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही ग्लोबल मार्केट में अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Mi 10 लॉन्च करने वाली है। लीक्स के अनुसार कंपनी 13 फरवरी को Mi 10 सीरीज लॉन्च करेगा जो कि 14 फरवरी से सेल के लिए उपलब्ध होगी। इन सभी चर्चाओं के बीच कंपनी ने भारत में अपने अपकमिंग ​स्मार्टफोन को लेकर एक टीजर जारी किया है, जिसके अनुसार 11 फरवरी को भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में दमदार बैटरी और शानदार कैमरा सेटअप उपलब्ध हो सकता है।

loksabha election banner

Xiaomi इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने अपकमिंग स्मार्टफोन की जानकारी दी है। पोस्ट के अनुसार Xiaomi भारतीय बाजार में 11 फरवरी को नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। पोस्टर में 'देश का दमदार स्मार्टफोन' लिखा हुआ है।

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी अपकमिंग फोन की जानकारी दी गई है। इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी जाएगी। हालांकि अभी फोन के नाम से पर्दा नहीं हटाया गया है। लेकिन उम्मीद है कि लॉन्च से पहले फोन से जुड़े कुछ और टीजर भी सामने आ सकते हैं। 

कंपनी का नया स्मार्टफोन Redmi ब्रांड के तहत लॉन्च किया जाएगा और लीक्स के मुताबिक यह Redmi 9A हो सकता है। जो कि Redmi 8A का ही अपग्रेड वर्जन होगा। Redmi 9A को मीडियाटेक हीलियो G70 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। फोन में 6.6 इंच का डॉट नॉच डिस्प्ले उपलब्ध हो सकता है। वहीं कुछ अन्य रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप की सुविधा मिलेगी और इसे बजट रेंज के तहत बाजार में उतारा जा सकता है। कंपनी नए फोन को 8,000 रुपये के आस-पास लॉन्च कर सकती है और इस बजट में इसे हाल ही में लॉन्च किए गए Realme C3 स्मार्टफोन से टक्कर मिल सकती है जिसकी शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.