Move to Jagran APP

आकर्षक ऑफर्स के साथ Redmi Note 8 खरीदने का मौका, पढ़ें डिटेल्स

Redmi Note 8 को एक बार फिर से दोपहर 12 बजे से फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी सेल Amazon और Mi.com पर आयोजित की जाएगी

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 09:23 AM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 09:43 AM (IST)
आकर्षक ऑफर्स के साथ Redmi Note 8 खरीदने का मौका, पढ़ें डिटेल्स
आकर्षक ऑफर्स के साथ Redmi Note 8 खरीदने का मौका, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi Redmi Note 8 सीरीज यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हुई है। कंपनी ने दावा कर कहा था कि इस सीरीज के 1 करोड़ से ज्यादा यूनिट्स बिक चुके हैं। फोन की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी समय-समय पर इसकी फ्लैश सेल उपलब्ध कराती है। इस सेल में फोन कुछ ही मिनटों में आउट आफ स्टॉक हो जाता है। ऐसे में फोन को सेल में खरीदने के लिए आप पहले से ही डिटेल्स भरकर रख लें जिससे आप जल्द चेकआउट कर पाएं। अगर आप इस फोन को सेल में खरीदना चाहते हैं तो आज Redmi Note 8 को एक बार फिर से दोपहर 12 बजे से फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी सेल Amazon और Mi.com पर आयोजित की जाएगी।

prime article banner

Redmi Note 8 की कीमत और ऑफर्स: इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है। Amazon से फोन खरीदने पर No Cost EMI ऑफर उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ ही ICICI Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर यूजर्स को 750 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं, Mi.com से खरीददारी पर Mi Exchange ऑफर उपलब्ध कराया जाएगा। 

Redmi Note 8 के फीचर्स: यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। यह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर से लैस है। इसमें 6.39 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मौजूद है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2280 पिक्सल है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:5:9 है। फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 2 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.