Move to Jagran APP

Redmi Note 7 Pro और Note 7S की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से Flipkart पर होगी शुरू

अगर आप भी Redmi Note 7 Pro और Note 7S को खरीदना चाहते हैं तो आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.comपर इसकी सेल आयोजित की जाएगी

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Wed, 29 May 2019 09:15 AM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 09:15 AM (IST)
Redmi Note 7 Pro और Note 7S की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से Flipkart पर होगी शुरू
Redmi Note 7 Pro और Note 7S की फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से Flipkart पर होगी शुरू

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने कुछ ही समय पहले अपने दो लेटेस्ट हैंडसेट Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7S लॉन्च किया था। इन फोन्स को तब से अब तक फ्लैश सेल में ही उपलब्ध कराया जा रहा है। इनकी कीमत 10999 रुपये से शुरू है। अगर आप भी इन फोन्स को खरीदना चाहते हैं तो आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर इनकी सेल आयोजित की जाएगी। यहां से आप इन्हें खरीद पाएंगे।

loksabha election banner

Redmi Note 7 Pro की कीमत और ऑफर्स: इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। यह फोन नेप्ट्यून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। ऑफर्स की बात करें तो फोन के बेस वेरिएंट पर 13,750 रुपये तक का और 6 जीबी रैम वेरिएंट पर 15,850 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से EMI के जरिए पेमेंट करने पर 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट और एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Redmi Note 7 Pro के फीचर्स: इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है। यह 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है। यह एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी मौजूद है।

Redmi Y3 भी यूजर्स को काफी पसंद आएगा। यह फोन यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस फोन को Amazon से खरीदने के लिए आप इस लिंक पर जा सकते हैं। यहां आपको ऑफर्स भी दिए जाएंगे।

Redmi Note 7S की कीमत: इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसका बेस वेरिएंट 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 10,999 रुपये है। वहीं, इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है। अगर आप अगली सेल में इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको सेल से पहले ही अपनी सभी डिटेल्स जैसे शिपिंग एड्रेस, कार्ड डिटेल्स आदि को भरकर रखना होगा। इससे आप तुरंत चेकआउट कर पाएंगे। इस फोन का पेमेंट HDFC बैंक के कार्ड से करने पर 500 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा।

Redmi Note 7S के फीचर्स: यह फोन ड्यूल सिम के साथ आता है। इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन MIUI10 आधारित एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। यह फोन P2i स्प्लैश-रेसिस्टेंट कोटिंग के साथ स्मार्टफोन के फ्रंट और बैक पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो क्विक चार्ज 4 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। वही, सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है।

यह भी पढ़ें:

₹83,000 के Pixel 3 XL को ₹34,000 से कम कीमत में खरीदने का मौका

TikTok कंपनी ByteDance कर रही अपना पहला स्मार्टफोन लाने की प्लानिंग, पढ़ें डिटेल्स

Oppo Reno 10X Zoom से OnePlus 7 Pro तक स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आते हैं ये स्मार्टफोन्स

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.