Move to Jagran APP

Xiaomi Redmi K30 Pro 5G Zoom Edition Geekbench पर हुआ स्पॉट, 24 मार्च को हो सकता है लॉन्च

Redmi K30 Pro 5G Zoom Edition को सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर हाल ही में स्पॉट किया गया है। सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के कुछ की स्पेसिफिकेशन्स भी रिवील हुए हैं।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 02:05 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 02:06 PM (IST)
Xiaomi Redmi K30 Pro 5G Zoom Edition Geekbench पर हुआ स्पॉट, 24 मार्च को हो सकता है लॉन्च
Xiaomi Redmi K30 Pro 5G Zoom Edition Geekbench पर हुआ स्पॉट, 24 मार्च को हो सकता है लॉन्च

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के सब ब्रांड Redmi ने पिछले साल दिसंबर में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Redmi K30 5G को चीन में लॉन्च किया था। इसे भारत में POCO X2 के नाम से रिब्रांड करके लॉन्च किया गया है। कंपनी अब इस सीरीज के अगले स्मार्टफोन Redmi K30 Pro को जल्द लॉन्च करने वाली है। पिछले दिनों आई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC के साथ लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने ये भी कंफर्म किया था कि Redmi K30 Pro सीरीज में दो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे। इस सीरीज के एक और स्मार्टफोन Redmi K30 Pro 5G Zoom Edition को सर्टिफिकेशन वेबसाइट Geekbench पर हाल ही में स्पॉट किया गया है। सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के कुछ की स्पेसिफिकेशन्स भी रिवील हुए हैं।

loksabha election banner

Redmi K30 Pro सीरीज को इसी महीने 24 तारीख को चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट की एक पोस्टर पिछले दिनों ही चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर शेयर की गई है। Redmi K30 Pro 5G Zoom Edition के रिवील हुए फीचर्स की बात करें तो इसे 8GB RAM और Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 5G प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। Geekbench पर इसके सिंगल कोर और मल्टी कोर के स्कोर भी शेयर किए गए हैं। फोन को सिंगल कोर में 900 स्कोर मिले हैं। वहीं, मल्टी कोर में इस स्मार्टफोन को 3,251 का स्कोर मिला है।

Redmi K30 Pro 5G Zoom Edition के बारे में इससे पहले कोई भी जानकारी शेयर नहीं की गई है। इस फोन को पॉप-अप सेल्पी कैमरा सेट-अप और 20x डिजिटल जूम फीचर वाले रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसे भी बेस मॉडल Redmi K30 Pro की तरह ही नॉचलेस 120Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। फोन के बैक में 64MP या 108MP का क्वाड कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। वहीं, इसमें 20MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 8MP का टेलिफोटो सेंसर, 12MP का पोट्रेट सेंसर भी दिया दा सकता है। फोन के फ्रंट में ड्यूल पॉप-अप सेल्फी कैमरा का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन 33W या 55W की फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आ सकती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.