Move to Jagran APP

Xiaomi Redmi K20 Pro Android 10 Beta: 8 सितंबर तक करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन, जानें Criteria

Redmi K20 Pro Android 10 Beta के लिए रजिस्टर कराने वाले यूजर्स को Android 10 पर आधारित MIUI 10 के बीटा वर्जन को टेस्ट करने का मौका मिलेगा

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 01 Sep 2019 02:09 PM (IST)Updated: Sun, 01 Sep 2019 02:10 PM (IST)
Xiaomi Redmi K20 Pro Android 10 Beta: 8 सितंबर तक करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन, जानें Criteria
Xiaomi Redmi K20 Pro Android 10 Beta: 8 सितंबर तक करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन, जानें Criteria

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 Pro के भारतीय यूजर्स के लिए Android 10 Beta प्रोग्राम की घोषणा की है। Android 10 Beta के लिए Redmi K20 Pro यूजर्स 8 सितंबर तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इन यूजर्स को सबसे पहले Android 10 पर आधारित MIUI 10 का एक्सेस मिलेगा। Redmi K20 Pro Android 10 Beta के लिए रजिस्टर कराने वाले यूजर्स को Android 10 पर आधारित MIUI 10 के बीटा वर्जन को टेस्ट करने का मौका मिलेगा। इसके लिए Redmi K20 Pro यूजर्स को Google के Android 10 Beta फॉर्म को भरना होगा। इसके लिए रजिस्ट्रेशन 8 सितंबर तक चालू रहेगा। रजिस्ट्रेशन कराने वाले यूजर्स में से कुछ यूजर्स को स्पेशल OTA एक्सेस और Android 10 Beta Tester ग्रुप का एक्सेस मिलेगा।

loksabha election banner

Redmi K20 Pro Android 10 Beta टेस्टिंग प्रोग्राम

रजिस्ट्रेशन कराने वाले यूजर्स में से चुने गए यूजर्स का नाम 11 सितंबर को डिक्लेयर किया जाएगा। Redmi K20 Pro के अलावा अन्य स्मार्टफोन यूजर्स भी इसमें पार्टिशिपेट कर सकते हैं। हालांकि, उनके लिए अलग क्राइटेरिया निर्धारित की गई है। Redmi K20 Pro Android 10 Beta के लिए रजिस्टर कराने वाले यूजर्स भारत में Mi कम्युनिटी के एक्टिव सदस्य होने चहिए। उन्हें Mi कम्युनिटी के नियमों का पालन करना पड़ेगा। Mi कम्युनिटी के निमय के मुताबिक, कोई भी यूजर्स बीटा टेस्टिंग के दौरान ऑपरेटिंग सिस्टम को किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म या फोरम पर लीक नहीं कर सकते हैं।

Criteria

Xiaomi ने इस प्रोग्राम में रजिस्टर कराने वाले यूजर्स के लिए जो Criteria निर्धारित किया है, उसके मुताबिक, यूजर को MIUI और Android की जानकारी होनी चाहिए। इसके अलावा बीटा टेस्टिंग के दौरान उन यूजर्स को कई तरह की जिम्मेदारी दी जा सकती है। इनके अलावा Mi FC प्रेसिडेंट्स, स्पेशल टीम मेंबर्स भी इस बीटा टेस्टिंग प्रोग्राम में भाग ले सकते हैं।

Redmi K20 Pro को कुछ महीने पहले ही भारत में लॉन्च किया गया है। इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 फ्लैगशिप चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। ये कंपनी का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसे इन लेटेस्ट फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। Redmi K20 Pro में Android 9 Pie पर आधारित MIUI 10 ऑपरेटिंग सिस्टम का इस्तेमाल किया गया है। चीन में ये स्मार्टफोन Android 10 Beta पर आधारित MIUI 10 पर काम करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.