Move to Jagran APP

Redmi 8: 5000mAh बैटरी से लैस Flipkart पर होगा एक्सक्लूसिव

Redmi 8 स्मार्टफोन 9 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 5000mAh की बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा...

By Harshit HarshEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 07:04 PM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 07:04 PM (IST)
Redmi 8: 5000mAh बैटरी से लैस Flipkart पर होगा एक्सक्लूसिव
Redmi 8: 5000mAh बैटरी से लैस Flipkart पर होगा एक्सक्लूसिव

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi 8 की लॉन्च डेट को लेकर हाल ही में कंपनी ने खुलासा किया है कि ये बजट रेंज स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 9 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट पर इस फोन को लॉन्च डेट के साथ लिस्ट किया गया है। साथ ही जानकारी दी गई है कि इस फोन में ड्यूल ​कैमरा सेटअप उपलब्ध होगा। फोन का डिस्प्ले मल्टीटास्किंग में सक्षम है। वहीं अब सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Redmi 8 ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर एक्सक्लूसिव उपलब्ध होगा।

loksabha election banner

Flipkart के टीजर पेज से स्पष्ट हो गया है कि Redmi 8 एक्सक्लूसिव Flipkart पर ही उपलब्ध होगा। टीजर पेज में दी गई जानकारी के अनुसार इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही फोन में बड़ी बैटरी और Aura mirror डिजाइन का उपयोग किया जाएगा। ये फोन Splash resistant होगा, जो कि हल्की पानी की बूंदों से फोन को बचाता है। 

हालांकि अभी तक इस फोन के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन Flipkart लिस्टिंग और कंपनी की साइट पर Notify Me का ऑप्शन मौजूद है। जो कि अपकमिंग फोन के लॉन्च से जुड़ा अलर्ट यूजर्स को देगा।

अब तक सामने आए लीक्स के अनुसार Redmi 8 में 6.2 इंच का HD+ 2.5D curved glass dot-notch डिस्प्ले दिया गया है। ये फोन HD+ 2.5D curved glass dot-notch चिपसेट पर पेश होगा। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का होगा। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000एमएएच की बैटरी हो सकती है। वहीं सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। ये फोन Android 9 Pie पर पेश होगा। इसे तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। जिसमें 2GB + 16GB, 3GB + 32GB, 4GB + 64GB स्टोरेज शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.