Move to Jagran APP

Redmi 8 एक बार फिर सेल के लिए हुआ उपलब्ध, फोन के साथ मिलेंगे ये ऑफर्स

Redmi 8 स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे शानदार ऑफर्स के साथ सेल के लिए उपलब्ध हो गया है...

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 12:09 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 12:15 PM (IST)
Redmi 8 एक बार फिर सेल के लिए हुआ उपलब्ध, फोन के साथ मिलेंगे ये ऑफर्स
Redmi 8 एक बार फिर सेल के लिए हुआ उपलब्ध, फोन के साथ मिलेंगे ये ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Redmi 8 आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। जिसे यूजर्स ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीदा जा सकता है। पिछले दिनों भारतीय बाजार में लॉन्च​ किए गए इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है और यह Onyx Black, Ruby Red और Sapphire Blue कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इसके अलावा Flipkart के खरीदारी के समय इस स्मार्टफोन पर कई शानदार ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है। बजट रेंज के इस फोन में यूजर्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 5000एमएएच बैटरी की सुविधा मिलेगी।

loksabha election banner

Redmi 8 के 3GB रैम और 32GB वेरिएंट की कीमत Rs 7,999 है। वहीं 4GB रैम और 64GB वेरिएंट को Rs 8,999 में खरीद सकते हैं। Flipkart पर फोन की खरीदारी के लिए SBI कार्ड का उपयोग करने पर यूजर्स 10 प्रतिशत इंस्टेंट कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है। वहीं इस पर यूजर्स नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा मिलेगी। Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा ऑफ मिलेगा। वहीं Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर यूजर्स 5 प्रतिशत तक अनलिमिटेड कैशबैक का भी लाभ उठा सकते हैं।

Redmi 8 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 720 x 1520 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.2 इंच का एचडी+ Dot Notch डिस्प्ले है। यह स्मार्टफोन octa-core Qualcomm Snapdragon 439 चिपसेट पर काम करता है। Android Pie आधारित Redmi 8 को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है। जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है जो कि f/1.8 लेंस के साथ आता है। वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Redmi 8 को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और Type-C स्लॉट दिए गए हैं। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.