Move to Jagran APP

Xiaomi Mi 10 आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीम

Xiaomi Mi 10 के साथ ही भारतीय बाजार में कंपनी आज Mi True Wireless Earphones 2 को भी लॉन्च करने वाली है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 08 May 2020 09:43 AM (IST)Updated: Fri, 08 May 2020 09:43 AM (IST)
Xiaomi Mi 10 आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीम
Xiaomi Mi 10 आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देख सकते हैं लाइव स्ट्रीम

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय यूजर्स काफी समय से Xiaomi के अपमिंग ​स्मार्टफोन Mi 10 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं आज यूजर्स का इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि कंपनी आज भारतीय बाजार में Mi 10 स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे लॉन्च करने वाली है। लॉन्च इवेंट को घर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए देखा जा सकता है। बता दें कि आज आयोजित होने वाले इवेंट में कंपनी Mi 10 के साथ ही Mi True Wireless Earphones 2 को भी पेश करने वाली है और इसे चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। आइए जानते हैं कहां और कैसे देख सकते हैं Mi 10 का लॉन्च इवेंट लाइव।

loksabha election banner

Mi 10 का लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा और आप इसे लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से देख सकते हैं। लॉन्च इवेंट लाइव देखने के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, YouTube चैनल और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग किया जा सकता है।  

बता दें कि Mi 10 भारत में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ही Amazon India पर भी सेल के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी पहले ही इसकी सेल से जुड़ी जानकारी दे चुकी है। फोन की प्री-बुकिंग आज दोपहर 2 बजे शुरू होगी और प्री-बुकिंग के साथ Mi Wireless पावर बैंक मुफ्त प्राप्त किया जा सकता है। इसकी कीमत 2,499 रुपये है।

Mi 10 को चीन में CNY 3,999 यानि लगभग 42,800 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। भारतीय कीमत की बात करें तो कंपनी के एमडी मनु कुमार जैन ने संकेत दिया था कि जीएसटी में हुई बढ़ोत्तरी के बाद भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत चीन की तुलना में काफी अलग होगी।

Mi 10 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 108MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है जो कि इसकी मुख्य खासियत है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। फोन को octa-core Snapdragon 865 चिपसेट  पर पेश किया गया है और इसमें 12GB रैम के साथ 256GB इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.