Move to Jagran APP

Xiaomi 15 जुलाई को लॉन्च करेगा वायरलेस हेडसेट, जानें इसके फीचर्स

Xiaomi ने हाल ही में Mi Beard Trimmer लॉन्च किया है। कंपनी अब एक और प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है। इस प्रोडक्ट का नाम है वायरलेस हेडसेट।

By Harshit HarshEdited By: Published: Sun, 30 Jun 2019 11:08 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2019 07:09 PM (IST)
Xiaomi 15 जुलाई को लॉन्च करेगा वायरलेस हेडसेट, जानें इसके फीचर्स
Xiaomi 15 जुलाई को लॉन्च करेगा वायरलेस हेडसेट, जानें इसके फीचर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने हाल ही में Mi Beard Trimmer लॉन्च किया है। कंपनी अब एक और प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है। इस प्रोडक्ट का नाम है वायरलेस हेडसेट। इस बात की जानकारी कंपनी के हाल ही में ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर आए टीजर से मिली है। दरअसल 15 जुलाई से शुरू हो रहे Amazon Prime Days सेल में इस प्रोडक्ट को लॉन्च किया जा सकता है।

prime article banner

Amazon पर दिखाए गए टीजर के मुताबिक यह ब्लूटूथ हेडफोन ज्यादा बेस के साथ म्यूजिक सुनने वाले यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है। इस वायरलेस हेडफोन में फास्ट कनेक्टिविटी और बेहतर रेंज मिल सकती है।कंपनी के दावों के मुताबिक, इस ब्लूटूथ हेडफोन की बैटरी लाइफ काफी बेहतर होगी जिसकी वजह से आप इसे गेमिंग, मूवीज, वर्कआउट आदि के लिए इस्तेमाल कर सकेंगे। हाल ही में लॉन्च हुए Mi Beard Trimmer को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

अब देखना होगा कि यह ब्लूटूथ वायरलेस हेडफोन म्यूजिक लवर्स के लिए कितना बेहतर होगा।हाल ही में कंपनी ने भारत में अपनी 5वीं सालगिरह पूरी की है। Xiaomi ने भारत में 5वीं सालगिरह पूरा होने पर 5 सरप्राइज देने का ऐलान किया था। इसके अलावा Xiaomi ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर भी एक बैनर चलाया है जिसमें 'चेंज द वे यू लिसेन द म्यूजिक' लिखा नजर आ रहा है।

Xiaomi जुलाई में ही अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 Pro को भी लॉन्च करने वाली है। Xiaomi ने इसे दुनिया का सबसे तेज स्मार्टफोन बताया है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.39 इंच का AMOLED फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में फ्लैगशिप क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसर के साथ 8GB तक की रैम दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा (48MP+13MP+8MP) सेटअप दिया गया है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh बैटरी दी गई है, जो 27W फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसर के साथ आने वाले स्मार्टफोन OnePlus 7 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.