Move to Jagran APP

Xiaomi 12 Lite भी 4 जुलाई को लांच हो सकता है, जानिये इसके फीचर्स

चीनी कंपनी शाओमी 4 जुलाई को अपनी Xiaomi 12 सीरीज के साथ एक और स्मार्टफोन Xiaomi 12 Lite को भी साथ में लांच कर सकती है। कंपनी और मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये Xiaomi 12 Lite के फीचर्स का भी अब पता चल गया है।

By Kritarth SardanaEdited By: Published: Sat, 02 Jul 2022 12:58 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jul 2022 12:58 PM (IST)
xiaomi 12 smartphone photo credit- xiaomi official site

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी कंपनी शाओमी अपनी Xiaomi 12 सीरीज को 4 जुलाई को लांच करने वाली है। लेकिन अब पता चला है कंपनी अपना एक और स्मार्टफोन Xiaomi 12 Lite को भी साथ में लांच कर सकती है। कंपनी ने इस फोन के कुछ फीचर्स लिस्ट कर दिए हैं और कुछ फीचर्स मीडिया रिपोर्ट्स के द्वारा पता चले हैं।

loksabha election banner

Xiaomi 12 Lite के listed और संभावित फीचर्स

डिस्प्ले - इस फोन में 6.55 इंच की स्क्रीन मिल सकती है। जिससे फोन में AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। इसके साथ ही 120 HZ का रिफ्रेश रेट भी फोन में उपलब्ध है।

कैमरा – फोन की तस्वीरों से साफ़ है कि इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा फॉर्मेट दिया गया है। फोन में 108 MP के मेन रियर कैमरे के साथ 8 MP का दूसरा और 2 MP का तीसरा कैमरा फ़्लैश लाइट के साथ लगा हो सकता है। फोन में 32 MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

प्रोसेसर – कंपनी इस फोन में Qualcomm Snapdragon 778G का प्रोसेसर लगा सकती है।

रैम और इंटरनल स्टोरेज- इस फोन में 8 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती हैं।

ओएस – यह फोन Android 12 के साथ लांच हो सकता है।

बैटरी- इसमें 4,300 MAH की बैटरी लगी हो सकती है। इसके साथ ही 67 W की फ़ास्ट चार्जिंग का फीचर मिलेगा।

नेटवर्क - यह 5G नेटवर्क के साथ आ सकता है।

रंग - यह फोन ब्लू, पर्पल और ब्लैक कलर में लांच हो सकता है।

वजन- इसका वजन 173 ग्राम हो सकता है।

शाओमी ने भारत में अप्रैल के महीने में Xiaomi 12 Pro 5G फोन को लांच किया था। अब Xiaomi 12 सीरीज के साथ कंपनी का यह फोन भी भारत में लांच हो सकता है। हालाँकि कंपनी ने अभी इस फोन के लांच होने पर कुछ नहीं बताया है। इसलिए 4 जुलाई को शाओमी जब अपनी 12 सीरीज को लांच करेगी तभी इस फोन के बारे में और अधिक जानकारी मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.