Move to Jagran APP

Wynk Music पर होगी देश की सबसे बड़ी दिवाली पार्टी, आप भी ले सकते हैं हिस्सा

Wynk Music ने दिवाली पार्टी की घोषणा कर दी है। इस पार्टी में अमित त्रिवेदी बेनी दयाल डीजे सुकेतु और हार्डी संधू जैसे बड़े कलाकार लाइव म्यूजिकल परफॉर्मेंस देंगे। यूजर्स घर बैठे इस पार्टी में हिस्सा लेकर जमकर एन्जॉय कर सकते हैं।

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 05:13 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 05:14 PM (IST)
Wynk Music पर होगी देश की सबसे बड़ी दिवाली पार्टी, आप भी ले सकते हैं हिस्सा
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Wynk Music ने नवरात्रि के मौके पर नवरात्रि नाइट्स ऑनलाइन कंसर्ट सीरीज की शुरुआत की थी। जिसके बाद अब Wynk Music ने दर्शकों की डिमांड को देखते हुए दिवाली पार्टी की घोषणा की है। यह दिवाली पार्टी कंसर्ट 5 नवंबर से शुरू हो गया है और 8 नवंबर तक चलेगा। यह कंसर्ट डेली शाम 6.30 बजे शुरू होगा। इस कंसर्ट में हिस्सा लेकर दर्शक कोरोना काल में अपने घरों में रहकर दोस्तों व परिवारजनों के साथ दिवाली पार्टी का जश्न मना सकते हैं।

loksabha election banner

Wynk Music की दिवाली पार्टी में अमित त्रिवेदी, बेनी दयाल, डीजे सुकेतु और हार्डी संधू सहित कई टॉप कलाकार अपनी लाइव परफॉर्मेंस देंगे। इस कार्यक्रम को कस्टमर लाखों की संख्या में अटेंड कर सकेंगे। इतना ही नहीं आप चाहें तो अपने पसंदीदा कलाकारों को मैसेज भी पोस्ट कर सकते हैं और उनके किसी खास गाने की फरमाइश भी कर सकते हैं। दर्शक कलाकारों के साथ बातचीत करने में भी सक्षम होंगे।

Wynk Music के सीईओ आदर्श नायर ने कहा, 'नवरात्रि नाइट्स सीरीज में भारत के लोगों ने कई कलाकारों की लाइव परफॉर्मेंस को ऑनलाइन देखा। इसके अलावा Wynk के प्लेटफॉर्म से कलाकार सरहदों या सीमाओं की किसी भी रुकावट के बिना अपने फैंस से जुड़े। हम सभी को इन प्रोग्राम के अगले संस्करण का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित करते हैं। हमारी मजेदार दिवाली कंसर्ट में म्यूजिक वर्ल्ड के कुछ बड़े नाम शामिल होंगे।'

Wynk Music की दिवाली पार्टी को एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर एन्जॉय किया जा सकता है। अगर आपके यह ऐप उपलब्ध नहीं है तो ऐप स्टोर या गूगल प्ले स्टोर पर जाकर इसे मुफ्त डाउनलोड कर सकते हैं। इस दिवाली कंसर्ट को Wynk Music ने Airtel Thanks App के साथ मिलकर पेश किया है। लेकिन इस वह दर्शक भी हिस्सा ले सकते हैं जो Airtel Thanks App से जुड़े हुए नहीं है। कस्टमर्स को इसके लिए केवल 29 रुपये में एक महीने का विंक प्रीमियम को सब्सक्राइब करना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.