Move to Jagran APP

Vodafone मात्र 95 रुपये में दे रहा टॉकटाइम, डाटा और 56 दिन की वैधता

Vodafone के 95 रुपये के ऑल-राउंडर प्लान को टॉकटाइम और डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। यह प्लान कुछ चुनिंदा मार्केट्स में ही उपलब्ध कराया गया है। फोटो साभार Vodafone

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 09:59 AM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 09:59 AM (IST)
Vodafone मात्र 95 रुपये में दे रहा टॉकटाइम, डाटा और 56 दिन की वैधता
Vodafone मात्र 95 रुपये में दे रहा टॉकटाइम, डाटा और 56 दिन की वैधता

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने 95 रुपये का एक नया प्लान पेश किया है। यह एक ऑल-राउंडर प्लान है। इस प्लान को कुछ चुनिंदा मार्केट्स में ही उपलब्ध कराया गया है। इस प्लान में यूजर्स को टॉकटाइम और डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। अगर यूजर्स कम कीमत में कंपनी का कोई रिचार्ज प्लान चाहते हैं तो उनके लिए यह अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। अन्य कंपनियों की बात करें तो Airtel 98 रुपये का प्लान ऑफर कर रही है।

loksabha election banner

Vodafone के 95 रुपये के प्लान में मिलेंगे ये बेनिफिट्स: इस प्लान में यूजर्स को 74 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है। साथ ही 200 MB डाटा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा लोकल/नेशनल कॉलिंग के लिए 2.5 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। इस प्लान को बिहार, केरल, कर्नाटक, चेन्नै, मध्य प्रदेश, मुंबई, तमिलनाडु में उपलब्ध कराया जा रहा है। हमने इन सर्कल्स में प्लान की उपलब्धता खुद कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से वेरिफाई की है। 

अन्य ऑल-राउंडर प्लान्स की डिटेल: 39 रुपये के प्लान में यूजर्स को 30 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है। साथ ही 100 MB डाटा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा लोकल/नेशनल कॉलिंग के लिए 2.5 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। इस प्लान की वैधता 14 दिनों की है। वहीं, 79 रुपये के प्लान में यूजर्स को 64 रुपये का टॉकटाइम दिया जाएगा। साथ ही 200 MB डाटा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा लोकल/नेशनल कॉलिंग के लिए 2.5 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इनके अलावा अलग-अलग सर्कल में अलग-अलग प्लान्स उपलब्ध हैं।

Airtel के 98 रुपये का प्लान: इस प्लान में यूजर्स को केवल 6 जीबी 3G/4G डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। इसकी वैधता 28 दिनों की है। स्मार्ट रिचार्ज की बात करें तो Vodafone के 95 रुपये के आस-पास Airtel 79 रुपये का प्लान ऑफर कर रही है। इसके तहत यूजर्स को 64 रुपये का टॉकटाइम दिया जाएगा। साथ ही 200 MB डाटा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा लोकल/नेशनल कॉलिंग के लिए 60 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.