Move to Jagran APP

Vodafone ने अपने 209 और 479 रुपये के प्लान को किया Revise, मिल रहा पहले से ज्यादा डाटा

Vodafone ने भी नया प्लान पेश करने के बजाय अपने पुराने प्लान को अपडेट कर यूजर्स को ज्यादा बेहतर बेनिफिट्स देने की पेशकश की है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 29 Jan 2019 09:07 AM (IST)Updated: Tue, 29 Jan 2019 06:12 PM (IST)
Vodafone ने अपने 209 और 479 रुपये के प्लान को किया Revise, मिल रहा पहले से ज्यादा डाटा
Vodafone ने अपने 209 और 479 रुपये के प्लान को किया Revise, मिल रहा पहले से ज्यादा डाटा

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। प्रीपेड यूजर्स के लिए Airtel, Jio, Vodafone जैसी कंपनियों ने कई प्लान पेश किए हैं जो डाटा, कॉलिंग, एसएमएस समेत कई अन्य बेनिफिट्स के साथ आते हैं। कंपनियों ने नए प्लान पेश करने के साथ कुछ पुराने प्लान्स को भी अपडेट किया है। इसी क्रम में Vodafone ने भी नया प्लान पेश करने के बजाय अपने पुराने प्लान को अपडेट कर यूजर्स को ज्यादा बेहतर बेनिफिट्स देने की पेशकश की है। कंपनी ने 209 और 479 रुपये के प्लान्स को रीवाइज कर इसमें 1.6 जीबी डाटा दिए जाने की घोषणा की है। इसमें पहले 1.5 जीबी डाटा दिया जाता था।

loksabha election banner

Vodafone 209 और 479 रुपये के प्लान की डिटेल्स:

दोनों ही प्लान्स में 1.6 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध है। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। कॉलिंग, एसएमएस और डाटा के अलावा यूजर्स को Vodafone Play सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। आपको बता दें कि 209 रुपये के प्लान की वैधता 28 दिन और 479 रुपये के प्लान की वैधता 84 दिन है।

जानें कंपनी ने क्यों रिवाइज किए प्लान:

इन दोनों प्लान्स को रिवाइज करने का मुख्य कारण यह है कि कंपनी ने कुछ ही समय पहले अपने 199 और 459 रुपये वाले प्लान को रिवाइज किया था। रिवाइज करने के बाद इन प्लान्स में यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन का बेनिफिट दिया जा रहा है। इसके अलावा सभी बेनिफिट्स उपरोक्त प्लान जैसे ही हैं।

इससे पहले Airtel ने भी एक प्लान पेश किया था। इस प्लान की कीमत 597 रुपये है।

Airtel 597 रुपये का प्लान:

इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड नेशनल और लोकल वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स दिए जाएंगे। इसमें कोई भी FUP लिमिट नहीं दी गई है। इसके अलावा 6 जीबी डाटा (पूरी वैधता के दौरान) और 300 एसएमएस (हर महीने) दिए जाएंगे। इस प्लान की वैधता 168 दिनों की है। इसके साथ ही प्लान में Airtel TV ऐप का फ्री एक्सेस दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy M10, M20 रु 7990 की शुरूआती कीमत के साथ भारत में लॉन्च

BHIM ऐप में मिलेगा पेमेंट शेड्यूल करने का फीचर, जानें कैसे करें इस्तेमाल

Xiaomi Mi Days Sale: Redmi Note 6 Pro समेत इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.