नई दिल्ली (जेएनएन)। टेलिकॉम बाजार में रिलायंस जियो की एंट्री के बाद भारत में मोबाइल डाटा सस्ता होने का सिलसिला जारी है। इसी बीच देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया एक धमाकेदार ऑफर लेकर आई है। इसके तहत प्रीपेड यूजर्स 6 रुपये प्रति घंटे के खर्च पर अनलिमिटेड डाटा यूज कर पाएंगे। इस नए प्लान का नाम सुपरनाइट पैक है। तो चलिए एक नजर डालते हैं ऑफर से जुड़ी खास बातों पर:

1. इस ऑफर के तहत 29 रुपये के सुपरनाइट रिचार्ज की सुविधा दी गई है। इस रिचार्ज के बाद यूजर रात एक बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड 3जी या 4जी डाटा हासिल कर सकता है।

2. वोडाफोन का कहना है कि एक सर्कल से दूसरे सर्कल में इस ऑफर की कीमत में मामूली फर्क हो सकता है।

3. वोडाफोन का यह रिचार्ज पैक दिन में किसी भी समय खरीदा जा सकता है, लेकिन यह रात एक बजे से ही लागू होगा। यह ऑफर डिजिटल चैनल, ऑफलाइन आउटलेट्स के साथ ही *444*4# USSD कोड के जरिए खरीदा जा सकता है।

वोडाफोन रमजान ऑफर:

इससे पहले कंपनी ने वोडाफोन रमजान ऑफर पेश किया था। वोडाफोन रमजाम 342 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, नेशनल रोमिंग और 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इसकी वैधता 28 दिनों की होगी। इसके साथ ही 442 रुपये वाले प्लान में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, नेशनल रोमिंग और 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 70 दिनों की होगी। इसके अलावा अगर यूजर्स लोकल और एसटीडी कॉल्स का बेस्ट वैल्यू पैक एक्टिवेट करना चाहते हैं तो उनके लिए 12 रुपये का प्लान लेना होगा। इसमें उन्हें 90 दिनों के लिए 30 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। कर्नाटक को रमजान की बधाई देते हुए वोडाफोन इंडिया के कर्नाटक बिजनेस हेड अमित कपूर ने कहा, “यूजर्स के लिए हम बेस्ट डाटा और टॉकटाइम प्लान लाएं हैं जिससे वो अपने परिजनों से कनेक्ट हो पाएंगे”।

यह भी पढ़ें:

अमेजन स्मार्टफोन सेल: आईफोन पर मिल रहा है 19000 रुपये तक का फ्लैट डिस्काउंट

रिलायंस जियो, एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया या बीएसएनएल: कौन सा 4जी प्लान है आपके लिए बेस्ट

प्री-जीएसटी सेल में खरीद रहे हैं मोबाइल, ये हैं 2017 के बेहतरीन स्मार्टफोन

Edited By: Shilpa Srivastava

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट