Move to Jagran APP

Vodafone का नया धमाका, फ्री में मिलेगा Netflix और 730GB डाटा

Vodafone के नए प्लान में यूजर्स को इसके अलावा कई और बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं। जिसमें Netflix के सब्सक्रिप्शन के साथ फ्री डाटा और कॉलिंग का भी लाभ मिलता है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 07:04 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2019 08:49 AM (IST)
Vodafone का नया धमाका, फ्री में मिलेगा Netflix और 730GB डाटा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vodafone के कस्टमर्स भले ही दिन-प्रतिदिन कम हो रहे हो लेकिन Jio और Airtel को चुनौती देने के लिए यूजर्स के लिए नए प्लान्स उतार रहा है। कंपनी ने अपने प्रीपे़ड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान उतारा है जिसमें यूजर्स को Netflix का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा प्रतिदिन 2GB डाटा के हिसाब से साल में 730GB डाटा ऑफर किया जा रहा है। उपभोक्ता के मामले में देश की सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी होने के बावजूद कंपनी घाटे में चल रही है।

loksabha election banner

Vodafone के नए प्लान में यूजर्स को इसके अलावा कई और बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं। Vodafone के इस ऑफर का लाभ सभी यूजर्स को नहीं मिलेगा। इसके लिए यूजर्स के पास Samsung Galaxy S10 सीरीज का स्मार्टफोन होना जरूरी है। आइए, जानते हैं बेनिफिट्स के बारे में

Vodafone 4G डोंगल को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

पोस्टपेड यूजर्स के लिए ऑफर

Vodafone ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए Samsung Galaxy S10 सीरीज के साथ एक साल के लिए Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है। इसके लिए यूजर्स के पास Rs 499 या उससे अधिक का प्लान होना चाहिए। यूजर्स को Samsung Galaxy S10 सीरीज के स्मार्टफोन Samsung के वेबस्टोर से ही खरीदना होगा। स्मार्टफोन खरीदते समय आपको MYVODA प्रोमो कोड चेक आउट से पहले डालना होगा। नए डिवाइस में Vodafone के सिम इन्सर्ट करने के बाद आपको Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिसे आप My Vodafone ऐप से एक्टिवेट कर सकते हैं।

Samsung Galaxy S10 सीरीज को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।

प्रीपेड यूजर्स के लिए ऑफर

अगर आप Vodafone के प्रीपेड यूजर हैं तो आपको एक साल के लिए Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन नहीं मिलेगा। इसके बदले में आपको एक साल के लिए फ्री डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलेगा। Samsung Galaxy S10 सीरीज के स्मार्टफोन को आपको Samsung के वेबस्टोर से खरीदना होगा। स्मार्टफोन खरीदते समय आपको चेक आउट करने से पहले MYVODA प्रोमो कोड दर्ज करना होगा। इसके बाद आपको एक साल के लिए प्रतिदिन 2GB फ्री डाटा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ मिलेगा। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.