Move to Jagran APP

Vodafone Idea ने लॉन्च किए दो सस्ते प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग समेत मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

Vodafone Idea के दोनों प्रीपेड प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ खास बेनिफिट्स भी मिलेंगे

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 02:33 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 02:33 PM (IST)
Vodafone Idea ने लॉन्च किए दो सस्ते प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग समेत मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स
Vodafone Idea ने लॉन्च किए दो सस्ते प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग समेत मिलेंगे कई आकर्षक ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम इंडस्ट्री में चल रही प्रतिस्पर्धा के बीच कंपनियां अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑफर्स और प्लान्स पेश कर रही हैं। ऐसे में टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea भी पीछे नहीं है और कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए दो नए सस्ते प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। इन दोनों प्लान्स में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी और इन प्लान्स को दिल्ली सर्किल में उपलब्ध कराया गया है। आइए जानते हैं नए प्लान की कीमत और इनमें मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में डिटेल से। 

loksabha election banner

Vodafone Idea के नए प्लान्स

Vodafone Idea ने यूजर्स की सुविधा के लिए दो नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। इनकी कीमत 109 रुपये और 169 रुपये है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये दोनों प्लान्स दिल्ली सर्किल में उपलब्ध है। यानि दिल्ली के Vodafone Idea यूजर्स इन प्लान्स में मिलने वाले बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं। 

109 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स

Vodafone Idea के 109 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा यूजर्स 1GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा डेली 300 एसएमएस भी मिलेंगे। इस प्लान की वैलिडिटी 20 दिनों की है। इसके साथ ही यूजर्स को Vodafone Play और Zee5 ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

169 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स

इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स पर नजर डालें तो यूजर्स को 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उठाने का मौका मिलेगा। इसके अलावा डेली 100 एसएमएस भी मिलेगी। वहीं Vodafone Play और Zee5 ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। 

46 रुपये वाला प्लान भी है उपलब्ध

बता दें कि कंपनी ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में 46 रुपये वाला एक प्लान पेश किया था जो ​कि एक कॉलिंग प्लान है और इसमें यूजर्स रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक कॉलिंग के लिए 100 मिनट का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन डाटा के लिए यूजर्स को अलग से रिचार्ज कराना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.