Move to Jagran APP

Vodafone Idea यूजर्स अब 251 रुपये के पैक में उठा सकेंगे 50GB का लाभ, जानें अन्य बेनिफिट्स

Vodafone Idea ने 251 रुपये वाला नया डाटा पेश किया गया है और इस प्रीपेड पैक को फिलहाल कुछ चुनिंदा सर्किल्स में उपलब्ध कराया गया है (फोटो साभारVodafone)

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 01:32 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 01:32 PM (IST)
Vodafone Idea यूजर्स अब 251 रुपये के पैक में उठा सकेंगे 50GB का लाभ, जानें अन्य बेनिफिट्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea ने लॉकडाउन के बीच अपने यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कई खास ऑफर्स पेश किए। इसमें कम कीमत वाले डाटा प्लान से लेकर कैशबैक ऑफर्स तक शामिल हैं। वहीं अब कंपनी एक बार फिर से अपने यूजर्स के लिए एक शानदार डाटा पैक लेकर आई है। 251 रुपये वाले इस पैक में यूजर्स 50GB तक डाटा का लाभ उठा सकते हैं। लेकिन यह कुछ चुनिंदा सर्किल्स में ही उपलब्ध है। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में डिटेल से। 

loksabha election banner

Vodafone Idea का 251 रुपये वाला प्लान

Vodafone Idea ने 251 रुपये वाला एक नया डाटा पैक बाजार में उतारा है और इसकी जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई है। इस प्लान के तहत यूजर्स 50GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसे खास तौर पर ऐसे यूजर्स के लिए पेश किया गया है जो कि डाटा का अधिक इस्तेमाल करते हैं। लॉकडाउन के दौरान लॉन्च किए गए इस पैक का घर से काम कर रहे यूजर्स भी आराम से उठा सकते हैं। ऐसे में उन्हें डाटा खत्म होने की परेशानी का भी सामना नहीं करना पड़ेगा। 

इन सर्किल्स में मिलेगा लाभ

Vodafone Idea द्वारा पेश किए गए 251 रुपये वाले डाटा पैक को चुनिंदा सर्किल्स में लाइव किया गया है। इसमें महाराष्ट्र, गोवा, बिहार, हरियाण, ओडिशा, तमिलनाडु, यूपी ईस्ट, गुजरात और केरल शामिल हैं। इन राज्यों के Vodafone Idea यूजर्स इस प्लान के तहत 50GB का लाभ उठा सकते हैं। 

केवल डाटा का होगा इस्तेमाल

यह कंपनी का एक डाटा पैक है और इसमें केवल 50GB डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स इसमें कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा का लाभ नहीं उठा सकते। यह उन सब्सक्राइबर्स के लिए जिनका डाटा खत्म हो गया है। ऐसे में यूजर्स अपने मौजूदा प्लान में इस ऐड-ऑन डाटा पैक को रिचार्ज कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.