नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea ने लॉकडाउन के बीच अपने यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कई खास ऑफर्स पेश किए। इसमें कम कीमत वाले डाटा प्लान से लेकर कैशबैक ऑफर्स तक शामिल हैं। वहीं अब कंपनी एक बार फिर से अपने यूजर्स के लिए एक शानदार डाटा पैक लेकर आई है। 251 रुपये वाले इस पैक में यूजर्स 50GB तक डाटा का लाभ उठा सकते हैं। लेकिन यह कुछ चुनिंदा सर्किल्स में ही उपलब्ध है। आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में डिटेल से। 

Vodafone Idea का 251 रुपये वाला प्लान

Vodafone Idea ने 251 रुपये वाला एक नया डाटा पैक बाजार में उतारा है और इसकी जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई है। इस प्लान के तहत यूजर्स 50GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और इसे खास तौर पर ऐसे यूजर्स के लिए पेश किया गया है जो कि डाटा का अधिक इस्तेमाल करते हैं। लॉकडाउन के दौरान लॉन्च किए गए इस पैक का घर से काम कर रहे यूजर्स भी आराम से उठा सकते हैं। ऐसे में उन्हें डाटा खत्म होने की परेशानी का भी सामना नहीं करना पड़ेगा। 

इन सर्किल्स में मिलेगा लाभ

Vodafone Idea द्वारा पेश किए गए 251 रुपये वाले डाटा पैक को चुनिंदा सर्किल्स में लाइव किया गया है। इसमें महाराष्ट्र, गोवा, बिहार, हरियाण, ओडिशा, तमिलनाडु, यूपी ईस्ट, गुजरात और केरल शामिल हैं। इन राज्यों के Vodafone Idea यूजर्स इस प्लान के तहत 50GB का लाभ उठा सकते हैं। 

केवल डाटा का होगा इस्तेमाल

यह कंपनी का एक डाटा पैक है और इसमें केवल 50GB डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स इसमें कॉलिंग या एसएमएस की सुविधा का लाभ नहीं उठा सकते। यह उन सब्सक्राइबर्स के लिए जिनका डाटा खत्म हो गया है। ऐसे में यूजर्स अपने मौजूदा प्लान में इस ऐड-ऑन डाटा पैक को रिचार्ज कर सकते हैं। 

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस