नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea लिमिटेड ने Home Credit India के साथ साझेदारी की है। यह एक इंटरनेशनल कंज्यूमर फाइनेंस प्रोवाइडर कंपनी है। इस साझेदारी के तहत यूजर्स स्मार्टफोन को आसानी से खरीद पाएंगे। दोनों कंपनियों ने एक स्कीम लॉन्च की है जिसके तहत यूजर्स महज 799 रुपये की डाउनपेमेंट कर स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स को 180 दिन का एड ऑन बेनिफिट भी दिया जाएगा। इस साझेदारी का लक्ष्य यूजर्स के 4G नेटवर्क से जोड़ना है।

इस तरह खरीद पाएंगे 799 रुपये में स्मार्टफोन: इस साझेदारी में दिए गए प्लान के मुताबिक आप किसी भी स्मार्टफोन को 799 रुपये की डाउनपेमेंट कर खरीद पाएंगे। इसके अलावा Vodafone Idea यूजर्स को कंपनी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन और 100 SMS प्रतिदन वाला प्लान दिया जाएगा। इस प्लान की वैधता 180 दिन होगी।

Home Credit 179 शहरों में 20,000 प्वाइंट ऑफ सेल यानी PoS नेटवर्क के जरिए सर्विस उपलब्ध करा रहा है। Vodafone Idea का कहना है कि यूजर्स महज कंपनी के PoS सेंटर में जाकर अपना फोन आसानी से अपग्रेड कर सकते हैं। इस प्लान में कौन-कौन से 4G स्मार्टफोन्स को लिस्ट किया गया है यह जानकारी तो नहीं मिली है। लेकिन Vodafone Idea कंपनी ने कहा है कि कई लोकप्रिय स्मार्टफोन्स को इस प्लान में शामिल किया गया है। उदाहरण के तौर पर अगर Home Credit Xiaomi या Realme स्मार्टफोन्स को 799 रुपये की डाउनपेमेंट में उपलब्ध कराती है तो Vodafone Idea यूजर्स को 6 महीने का बंडल पैक भी दिया जाएगा।

Vodafone Idea के ऑपरेशन डायरेक्टर-मार्केटिंग अवनीश खोसला ने कहा, “हमारे ग्राहकों को बेहतर अनुभव देने ही हमारा लक्ष्य है। हम अपने ग्राहकों को 4G स्मार्टफोन में अपग्रेड करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए यह प्लान लाए हैं। होम क्रेडिट के साथ साझेदारी कर हम बेहद खुश हैं। यह साझेदारी देश भर में कई मिलियन मोबाइल फोन यूजर्स की आकांक्षाओं को पूरा करने में मदद करेगी।”

 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप