Move to Jagran APP

आकर्षक ऑफर्स के साथ Vivo Z1x पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Vivo Z1x भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है और इसमें खास फीचर्स के तौर पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 01:24 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 01:26 PM (IST)
आकर्षक ऑफर्स के साथ Vivo Z1x पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट
आकर्षक ऑफर्स के साथ Vivo Z1x पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo Z1x स्मार्टफोन की खरीददारी के लिए यूजर्स के पास अभी अच्छा मौका है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर चल रहे Vivo Carnival सेल में इस स्मार्टफोन पर आकर्षक डिस्कांउट ऑफर दिया जा रहा है इसके बाद फोन को मौजूदा कीमत से कम में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा फोन के साथ कई शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल सितम्बर में लॉन्च किया था और भारतीय बाजार में यह दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। 

loksabha election banner

Vivo Z1x पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank के क्रे​डिट कार्ड का उपयोग करके यूजर्स 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर भी 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा ऑफ दिया जा रहा है। फोन को एक्सचेंज ऑफर और नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। 

Vivo Z1x के 4जीबी रैम मॉडल को भारतीय बाजार में 15,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था, जबकि Flipkart पर 1,000 रुपये के डिस्काउंट के बाद 14,990 रुपये में उपलब्ध है। जबकि इसका 6जीबी रैम मॉडल अभी तक पुरानी कीमत के साथ 16,990 रुपये में यहां लिस्ट है। 

Vivo Z1x के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Vivo Z1x स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 712 चिपसेट से लैस है और इसमें 6.38 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। इसके अलावा 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। सेल्फी के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी और तीसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। फोन में दी गई स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.