Move to Jagran APP

Vivo Y31 स्मार्टफोन Snapdragon 662 प्रोसेसर के साथ होगा लॉन्च, Google की वेबसाइट पर हुआ स्पॉट

Vivo की Y-सीरीज के अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo Y31 को गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट किया गया है। लिस्टिंग के अनुसार यह स्मार्टफोन Snapdragon 662 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ आएगा। आइए जानते हैं Vivo Y31 की संभावित कीमत और फीचर के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2020 11:09 AM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2020 11:09 AM (IST)
Vivo Y31 की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo का अपकमिंग डिवाइस Vivo Y31 इन दिनों अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस अगामी स्मार्टफोन को NBTC, EEC, IMDA और BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया जा चुका है। इस कड़ी में अब इस हैंडसेट को गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट किया गया है, जहां से इसके कुछ फीचर की जानकारी मिली है। 

loksabha election banner

माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, अगामी Vivo Y31 स्मार्टफोन गूगल प्ले कंसोल पर लिस्ट है। लिस्टिंग के अनुसार, वीवो वाय 31 में एफएचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका रिजॉल्यूशन 2408×1080 पिक्सल होगा। साथ ही इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 662 प्रोसेसर और 4GB रैम दी जाएगी। वहीं, यह स्मार्टफोन Android 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा। इसके अलावा फोन के राइट साइड में वॉल्यूम और पावर बटन दिए गए हैं, जबकि लेफ्ट साइड में गूगल असिस्टेंट बटन मौजूद है। 

Vivo Y31 की संभावित कीमत 

Vivo Y31 स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। लीक्स की मानें तो इस अगामी डिवाइस की कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी और इसे अगले साल के मध्य में लॉन्च किया जाएगा।

Vivo Y1s नवंबर में हुआ लॉन्च

बता दें कि वीवो ने Y-सीरीज के Vivo Y1s को पिछले महीने यानी नवंबर में लॉन्च किया था। इस फोन की कीमत की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन सूत्रों की मानें तो इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम रखी जाएगी। Vivo Y1s स्मार्टफोन एंड्राइड 10 पर आधारित FunTouch OS 10.5 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1,520 पिक्सल है। साथ ही फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio P35 चिपसेट, 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है, जिसको माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

वीवो ने नए स्मार्टफोन Vivo Y1s के रियर में 13MP का कैमरा और फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया है। इसके अलावा इस डिवाइस में एलईडी फ्लैश के साथ ब्यूटी और टाइम-लेप्स जैसे कैमरा फीचर्स दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.