Move to Jagran APP

Vivo X60 Pro+ में मिलेगा 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, लाॅन्च से पहले सामने आए कई फीचर्स

Vivo V60 Pro+ को स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और इसमें खास फीचर के तौर पर 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन कई खास फीचर्स से लैस होगा और जल्द ही बाजार में दस्तक देगा।

By Renu YadavEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 09:52 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 10:05 AM (IST)
Vivo X60 Pro+ में मिलेगा 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, लाॅन्च से पहले सामने आए कई फीचर्स
यह फोटो कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo X60 Pro+ को लेकर काफी समय से खबरें सामने आ रही हैं। यूजर्स को इस स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि यह हाल ही में लाॅन्च हुई Vivo X60 सीरीज का मोस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन होगा। Vivo X60 Pro+ को लेकर सामने आई नई लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है और इसमें यूजर्स को 55W सुपर फ्लैश फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा अपकमिंग स्मार्टफोन में कई खास फीचर्स मिल सकते हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर कंपनी की ओर से इसकी लाॅन्च डेट या फीचर्स को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। 

loksabha election banner

टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन की रिपोर्ट के अनुसार अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo X60 Pro+ को वेइबो पर पोस्ट किया गया है और उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन इसी महीने यानि जनवरी में ही बाजार में दस्तक दे सकता है। इससे पहले कंपनी ने चीन में 30 दिसंबर को Vivo X60 और Vivo X60 Pro को लाॅन्च किया था।

सामने आई लीक्स के अनुसार Vivo X60 Pro+ को Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा और इस प्रोसेसर के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। जबकि Vivo X60 और Vivo X60 Pro को Samsung Exynos 1080 चिपसेट पर पेश किया गया था।  Vivo X60 Pro की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच का एमोलेड फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है और यह एंड्राइड 11 ओएस पर काम करता है। इसमें फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है और इसमें 8MP का टेलिफोटो लेंस दिया गया है। जबकि 13MP अल्ट्रा वाइड लेंस और 13MP का पोट्रेट लेंस मौजूद है। जबकि फ्रंट कैमरा 32MP का है।

अन्य लीक्स की बात करें तो इसमें 55W सुपर फ्लैश फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। फोन का प्राइमरी सेंसर 50MP का होगा। जबकि अन्य सेंसर्स से जुड़ी कोई खबर सामने नहीं आई है। इसके अलावा फोन में सिंगल पंच होल कटआउट के साथ फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है और फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ उपलब्ध होगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.