नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo के अपकमिंग स्मार्टफोन X50 और X50 Pro को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। यूजर्स को भी इन स्मार्टफोन्स को बेसब्री से इंतजार है। कंपनी ने पिछले दिनों ही जानकारी दी थी कि Vivo X50 सीरीज 1 जून को लॉन्च की जाएगी। फिलहाल कंपनी इस सीरीज को चीन में लॉन्च करने वाली है। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही यह भारत समेत ग्लोबल मार्केट में भी दस्तक देगी। लॉन्च में कुछ ही दिन बाकी है और ऐसे में कंपनी ने Vivo X50 और X50 Pro के कई फीचर्स की खुलासा किया है। 

चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Weibo के जरिए Vivo ने अपकमिंग स्मार्टफोन्स Vivo X50 और X50 Pro का रेंडर पोस्ट किया है। इसमें फोन के कलर ऑप्शन और कैमरा डिटेल दिए गए हैं। पोस्ट के मुताबिक Vivo X50 को दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। ये ब्लू कलर के अलग-अलग शेड्स होंगे। जबकि Vivo X50 केवल पिंक कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा और इसमें पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। पिछले दिनों ही Vivo के प्रोडक्ट मैनेजर स्पष्ट किया गया था कि Vivo X50 Pro में शानदार कैमरा सेटअप मिलेगा। उन्होंने बताया है कि इस स्मार्टफोन में Samsung द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए ISOCELL GN1 सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा।  इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट फीचर भी दिया जा सकता है।

Vivo X50 और X50 Pro की इमेज में फोन के कैमरा सेटअप को भी दिखाया गया है। इस सीरीज में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। वैसे कंपनी ने पिछले दिनों ही खुलासा किया था कि Vivo X50 सीरीज में micro gimbal कैमरा सिस्टम का उपयोग किया जाएगा। इस सिस्टम के साथ कंपनी ने सबसे पहले Vivo Apex 2020 को इसी साल फरवरी में लॉन्च किया था। Vivo X50 और X50 Pro स्मार्टफोन के कैमरा डिजाइन में काफी अंतर देखने को मिलेगा। हालांकि अभी तक इन स्मार्टफोन की कीमत व अन्य फीचर्स को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसके लिए यूजर्स को फोन के लॉन्च होने का इंतजार करना होगा।

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस