Move to Jagran APP

Vivo V25 भारत में आज होगा लॉन्च, य़हां जानें संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Vivo आज भारत में अपने नए स्मार्टफोन Vivo V25 को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन में आपको 50MP कैमरा और 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। बताया जा रहा है कि इस फोन की कीमत तकरीबन 35 हजार रुपये से कम हो सकती है।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Thu, 15 Sep 2022 09:41 AM (IST)Updated: Thu, 15 Sep 2022 09:42 AM (IST)
Vivo V25 भारत में आज होगा लॉन्च, य़हां जानें संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
भारत में आज लॉन्च होगा Vivo V25, यहां जानें डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत में Vivo V25 आज यानी 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाना है। बताया जा रहा है कि आगामी फोन V25 प्रो का एक टोन्ड-डाउन वर्जन है, जिसे कंपनी ने अगस्त में लॉन्च किया था। बताया जा रहा है कि स्पेसिफिकेशंस के मामले में V25, V25 प्रो समान होगा। इसके साथ ही वीवो इंडिया ने पहले ही V25 के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा कर दिया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

loksabha election banner

Vivo V25 के स्पेसिफिकेशंस

  • वीवो इंडिया की वेबसाइट पर बताया गया है कि Vivo V25 में 50 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस सेल्फी कैमरा, 64 मेगापिक्सल का "नाइट कैमरा"मिलेगा जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के सपोर्ट के साथ आएगा।
  • फोन के रियर पैनल पर AG डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है।वहीं V25 प्रो पर पंच-होल डिज़ाइन की जगह पर V25 में डिस्प्ले पर एक वाटरड्रॉप नॉच होगा।
  • डिस्प्ले की बात करें तो Vivo V25 में 6.44 इंच का full HD+ एमोलेड डिस्प्ले है, जिसमें 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट होने की संभावना है।

  • इसमें आपको ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर मिल सकता है, जिसका मतलब है कि इसमें 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट होगा।
  • इसके साथ ही आपको फोन पर 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज दिया जा सकता है। बता दें कि इस फोन में एक्सपेंडेड रैम फीचर भी हो सकता है, जो आपको अपने फोन पर कुल 20GB रैम का उपयोग करने दे सकता है।
  • वीवो वी25 में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 64-मेगापिक्सेल सेंसर, 8-मेगापिक्सेल अल्ट्रावाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सेल मैक्रो सेंसर के होने की संभावना है।

  • बैटरी की बात करें तो इस फोन में 44W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी होगी।

Vivo V25 की संभावित कीमत

बता दें कि अब तक इसकी कीमत से जुड़ी कोई भी खबर सामने नहीं आई है।लेकिन बताया जा रहा है कि इसकी कीम V25 pro से कम रखी जाएगी। V25 Pro की शुरुआती कीमत 35,999 रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.