नई दिल्ली, टेक डेस्क। काफी समय से चर्चा है कि Vivo अपने नए स्मार्टफोन Vivo V19 पर काम कर रही है और इसे पंच-होल डिस्प्ले के साथ बातार में उतारा जाएगा। वहीं अब इन सब चर्चाओं के बीच कंपनी ने आधिकारिक तौर पर जानकारी शेयर करते बताया है कि Vivo V19 स्मार्टफोन 19 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन बता दें​ कि फिलहाल इसे इंडोनेशिया में लॉन्च किया जाएगा लेकिन उम्मीद है​ कि जल्द ही अन्य बाजारों में भी उपलब्ध कराया जा सकता है। अभी तक इस स्मार्टफोन के कई लीक्स व टीजर सामने आ चुके हैं। 

Vivo ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया ​है जिसमें जानकारी दी गई है कि Vivo V19 इंडोनेशिया में 10 मार्च को लॉन्च होगा। पोस्टर में फोन के नाम के साथ ही ' perfect night' लिखा हुआ है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन में दिया जाने वाला कैमरा कम रोशनी में भी शानदार फोटोग्राफी का अनुभव प्रदान करेगा। 

वहीं पिछले दिनों कंपनी ने एक टीजर के जानकारी दी थी कि अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo V19 में 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जबकि फोन में पंच-होल डिस्प्ले के साथ 32MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा। यह फोन ब्लू और पिंक दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें 3.5mm ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Vivo V19 स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 730G चिपसेट पर पेश किया जा सकता है। फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी। साथ ही एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए माइक्रोएचडी कार्ड स्लॉट की भी सुविधा उपलब्ध हो सकती है। यह फोन Android 10 ओएस पर आधारित होगा। Vivo V19 में पावर बैकअप के लिए 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है जो कि कंपनी की ड्यूल इंजिन फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस होगी। 

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

जागरण अब टेलीग्राम पर उपलब्ध

Jagran.com को अब टेलीग्राम पर फॉलो करें और देश-दुनिया की घटनाएं real time में जानें।