मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Vivo ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपने स्मार्टफोन Vivo S1 का 6GB रैम वेरिएंट लॉन्च किया है, जिसकी कीमत Rs 18,990 है। जबकि इससे पहले Vivo S1 का केवल 4GB + 128GB मॉडल Rs 17,990 की कीमत के साथ बाजार में उपलब्ध था। वहीं अब कंपनी जल्द ही अपना 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन Vivo V17 Pro उतारने वाली है जिसे 20 सितम्बर को लॉन्च किया जा सकता है। जिसमें क्वाड कैमरा सेटअप के साथ ड्यूल ​पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद है।

हालांकि कंपनी ने अभी तक फोन की लॉन्च डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है ​लेकिन सामने आ रही खबरों की मानें तो Vivo 20 सितम्बर को एक इवेंट का आयोजन कर सकती है  जिसमें Vivo V17 Pro को लॉन्च किया जा सकता है। अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.59 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिलेगी।

ये भी पढ़ें: Vivo S1 का 6GB+128GB वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

वहीं यह फोन Snapdragon 675 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने Vivo V15 Pro को भी इसी प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया था। इसके अलावा स्टोरेज की बात करें तो फोन में 8GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध हो सकती है, हालांकि एक्सपेंडेबल स्टोरेज के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का इमेज सेंसर और 2 मेगापिक्सल के अन्य दो कैमरे होंगे। वहीं वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। जिसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। पावर बैकअप के लिए फोन में 4,100एमएएच की बैटरी उपलब्ध हो सकती है। 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप